Home /News /entertainment /

Ritesh Pandey के Bhojpuri Song 'आज जेल होई काल्ह बेल होई' पर छुटकू Anuj Yadav का बाहुबली अंदाज

Ritesh Pandey के Bhojpuri Song 'आज जेल होई काल्ह बेल होई' पर छुटकू Anuj Yadav का बाहुबली अंदाज

Ritesh Pandey के Bhojpuri Song पर छुटकू Anuj Yadav का बाहुबली अंदाज Viral

Ritesh Pandey के Bhojpuri Song पर छुटकू Anuj Yadav का बाहुबली अंदाज Viral

Viral Video: भोजपुरी का 'छुटकू' यानी की अनुज यादव (Anuj yadav) एक टिक टॉक स्टार (Tik Tok Star) है. महज 8 साल की उम्र में ही उसकी इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कि कोई भी वीडियो आता है तो वायरल हो जाता है. ऐसे में अब उसका भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Song) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के गाने 'आज जेल होई काल्ह बेल होई' पर बाहुबली अंदाज देखने के लिए मिला है. देखिए वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Singer) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपनी गायिकी और अदायगी के लिए जाने जाते हैं. उनका कोई भी वीडियो (Video) या नया गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. इसी फेहरिस्त में उनका एक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ (aaj jail hoi kalh bail hoi) कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था, जो कि खूब वायरल हुआ था. ऐसे में अब उसी गाने पर टिक टॉक स्टार ‘छुटकू’ यानी की अनुज यादव (Anuj yadav) का बाहुबली वाला अंदाज देखने के लिए मिला है. उसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. आप भी देखिए…

    दरअसल, छुटकू अनुज यादव रील वीडियो (Anuj Yadav Reel Video) के लिए ही जाने जाते हैं. टिक टॉक के बंद होने के बाद वो इंस्टाग्राम रील वीडियो बनाने लगे और वहां पर उनकी फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं पड़ा बल्कि इसमें और भी इजाफा हुआ. ऐसे में अब अनुज ने रितेश पांडे के भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ पर अपना बाहुबली वाला अंदाज दिखाया है और उस दमदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा गया है कि ‘खून अभियो उहे बा, ना शौक बदलल बाना जुनून सुन ले फिर से.’ वायरल हो रहे अनुज यादव के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो अपनी छोटी साइकिल पर बैठा हुआ है और हाथ में बंदूक भी है. इतना ही नहीं स्टाइल और अंदाज किसी बाहुबली से कम नहीं है. उसके वीडियो को भोजपुरी आइटम क्वीन सीमा सिंह (Seema Singh) जैसे सितारों ने लाइक किया हुआ है.

    वहीं, अगर रितेश पांडे के गाने (Ritesh Pandey Bhojpuri Song) ‘आज जेल होई काल्ह बेल होई’ की बात की जाए तो इसके वीडियो को कुछ महीने पहले ही रिलीज किया गया था और गाने के वीडियो को दर्शकों से शानदार व्यूज मिले थे. फैंस ने पॉजिटिव रिस्पांस दिए थे. इससे वीडियो वायरल होने के बाद मेकर्स की खुशी का ठिकाना ही नहीं था.

    बहरहाल, अगर अनुज यादव की बात की जाए तो वो इंटरनेट पर कॉमेडी ब्वॉय (Comedy Boy) के नाम से मशहूर हैं. ‘लिटिल मास्टर’ सोशल मीडिया पर ‘दूध मांगोगे तो खीर देंगे’ के डायलॉग पर लिपसिंक करके फेमस हुआ था. ये वीडियो अनुज का सबसे पॉपुलर वीडियो है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Ritesh pandey, Viral videos

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर