• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhojpuri Song: आ गया रितेश पांडे का पहला कांवड़ गीत 'सावन बरसे', शिव भक्ति में झूमते दिखे सिंगर, देखें Video

Bhojpuri Song: आ गया रितेश पांडे का पहला कांवड़ गीत 'सावन बरसे', शिव भक्ति में झूमते दिखे सिंगर, देखें Video

रितेश पांडे का नया भोजपुरी कांवड़ गीत रिलीज हो चुका है. रितेश पांडे अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

रितेश पांडे का नया भोजपुरी कांवड़ गीत रिलीज हो चुका है. रितेश पांडे अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

Ritesh Pandey Kanwar Song: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के कांवड़ गीत (Kanwar Song) हमेशा ही सुपरहिट होते हैं. अब उनका नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'सावन बरसे' (Sawan Barse) रिलीज हो गया है. आप भी देखें ये Video.

  • Share this:

    Ritesh Pandey Bhojpuri Song: भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपने सुपरहिट गानों के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं. उनके गाने भोजपुरी दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय हैं. हाल ही में उनका इस सीजन का पहला कांवड़ गीत (Kanwar Song) ‘सावन बरसे’ (Sawan Barse) रिलीज हुआ है जिसमें रितेश पांडे शिव (Shiv) भक्ति में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. वैसे रितेश पांडे भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सबसे चहीते सिंगर और एक्टर हैं, इसलिए उनका जो भी गाना रिलीज होता है वो धूम मचाता है लेकिन इस गाने की शुरुआत कुछ धीमी हुई है.

    आज यानी 28 जुलाई को रितेश पांडे का भोजपुरी गाना (Ritesh Pandey Bhojpuri Song) ‘सावन बरसे’ टीएफ म्यूजिक हिट्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. इस गाने को ज्यादा व्यूज नहीं मिल पाए हैं इसलिए व्यूज के मामले में फिलहाल गाना अधिक सफल नहीं सिद्ध हो सका है. गाने की बात करें तो रितेश काफी अलग नजर आ रहे हैं. वो और उनकी एक्ट्रेस शिव जी की भक्ति में झूमते दिख रहे हैं. ये गाना भगवान की भक्ति से जुड़ा है इसलिए जिन लोगों ने भी गाने को देखा और सुना है वो गाने की तारीफ कमेंट सेक्शन में कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 8 हजार से ज्यादा व्यूज हैं. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है आलम दिलशाद ने और गाने का म्यूजिक दिया है आशीष वर्मा ने.

    हाल ही में रितेश पांडे के सबसे फेमस भोजपुरी सॉन्ग ‘हैलो कौन’ ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया था. भोजपुरी स्टार सिंगर (Bhojpuri Singer) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई है. रितेश ‘जा ए चंदा’ (Ja Ae Chanda) गाने को गाकर हिट हुए थे. इस सॉन्ग ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. अब आलम ये है कि उनका कोई भी गाना आए वो आते ही वायरल हो जाता है और फैंस उसे ढेर सारा प्यार देते हैं. ऐसे ही इसी लिस्ट में सिंगर का एक और गाना है ‘हैलो कौन’ (Hello Koun), जिसने इंडस्ट्री में नया कीर्तिमान स्थापित किया है. 800 मिलियन व्यूज के साथ इस गाने ने नया रिकॉर्ड बनाया है. रितेश पांडे ने ‘हैलो कौन’ को मिले 800 मिलियन व्यूज को लेकर खुशी जाहिर की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज