Home /News /entertainment /

Ritesh Pandey ने गाया एक्टर जितेंद्र के गाने का भोजपुरी वर्जन, देखते-देखते ही वीडियो हो गया वायरल

Ritesh Pandey ने गाया एक्टर जितेंद्र के गाने का भोजपुरी वर्जन, देखते-देखते ही वीडियो हो गया वायरल

Ritesh Pandey ने गाया एक्टर जितेंद्र के गाने का भोजपुरी वर्जन, देखिए वीडियो.

Ritesh Pandey ने गाया एक्टर जितेंद्र के गाने का भोजपुरी वर्जन, देखिए वीडियो.

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Song) रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने जितेंद्र का गाना 'हम तो तेरे आशिक़ हैं' (Hum Toh Tere Aashiq Hain) का भोजपुरी वर्जन गाया है. ये सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    Hum Toh Tere Aashiq Hain Bhojpuri Version: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत बतौर सिंगर की थी. वो भोजपुरी गाना ‘जा ए चंदा’ (Ja Ae Chanda) से रातों-रात फेमस हुए थे. आज उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं. ऐसे में अब एक्टर का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) वायरल हो रहा है, जिसके बोल ‘हम तो तेरे आशिक़ हैं’ (Hum Toh Tere Aashiq Hain) हैं. इसमें उनका हिप हॉप स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. आपको बता दें कि इसका ऑरिजनल सॉन्ग जितेंद्र पर फिल्माया गया है, जिसका अब रितेश ने भोजपुरी वर्जन गाया है.

    रितेश पांडे का गाना ‘हम तो तेरे आशिक़ हैं’ (Hum Toh Tere Aashiq Hain) के भोजपुरी वर्जन को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने रितेश और श्वेता महारा पर फिल्माया गया है, जिसमें दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इनकी जोड़ी इसमें बेहद ही प्यारी लग रही है और इससे ज्यादा इनके बीच दिखाई नोकझोंक को पसंद किया जा रहा है. एक्टर और एक्ट्रेस दोनों का ही इसमें हिप हॉप स्टाइल दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को एक ही दिन में एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं 29 हजार से तो ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

    भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘हम तो तेरे आशिक़ हैं’ (Hum Toh Tere Aashiq Hain) को रितेश पांडे और नेहा राज ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. गाने को एक्ट्रेस श्वेता महारा पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखा है और म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. अरेंजर बादल खान हैं. डायरेक्टर टीम संजू (गुंजन) हैं. कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं. प्रोडक्शन आनंग कुमार (संतु) हैं.

    अब अगर इसके ऑरिजनल गाने की बात की जाए तो जितेंद्र पर फिल्माए गए गाने ‘हम तो तेरे आशिक़ हैं’ (Hum Toh Tere Aashiq Hain) को लता मंगेशकर और मुकेश ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया था. उनकी आवाज में इस गाने को आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Ritesh pandey

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर