• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • क्या भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने की 'सुसाइड' की कोशिश? रितेश पांडे ने बढ़ाया मदद का हाथ, फोटो वायरल

क्या भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने की 'सुसाइड' की कोशिश? रितेश पांडे ने बढ़ाया मदद का हाथ, फोटो वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक फोटो शेयर की है जिसमें रितेश पांडे उन्हें बचाते हुए नजर आ रहे हैं. लोग फोटो को लेकर कई तरह के अंदाजे लगा रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने एक फोटो शेयर की है जिसमें रितेश पांडे उन्हें बचाते हुए नजर आ रहे हैं. लोग फोटो को लेकर कई तरह के अंदाजे लगा रहे हैं.

Bhojpuri Actress Mahima Singh Photo: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) की एक फोटो इंस्टाग्राम पर पॉपुलर हो रही है जिसमें वो छत की रेलिंग से लटकी नजर आ रही हैं और रितेश पांडे (Ritesh Pandey) मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं. लोग इस फोटो (Photo) को देखकर चौंक रहे हैं. जानें क्या है पूरा मामला.

  • Share this:

    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेमस एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) अपने डांस और बोल्ड अदाओं के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) और राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की तरह महिमा सिंह कई सुपरस्टार्स के साथ उनके गानों में नजर आ चुकी हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 27 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वो अपने कई वीडियोज और फोटोज को पोस्ट करती रहती हैं. वैसे तो उनके सारे वीडियो और फोटोज ग्लैमरस होते हैं लेकिन आज उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो छत की बाउंड्री से लटकी हुई हैं. ऐसा लग रहा है कि वो सुसाइड की कोशिश कर रही हैं और भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

    ritesh pandey mahima singh photo

    भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

    अगर आप ये पढ़कर घबरा गए हैं तो हम आपको बता दें कि ये डरने की बात नहीं है ना ही एक्ट्रेस महिमा सिंह (Bhojpuri Actress Mahima Singh) ने ऐसा कुछ किया है. ये पूरा मामला फिल्मी है. दरअसल, महिमा सिंह ने जो फोटो शेयर की है वो एक भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) के शूटिंग की है. फोटो को देखकर ये पता लगाया जा सकता है कि महिमा सिंह केबल से बंधी हुई हैं. रितेश पांडे भी छत पर उनकी ओर हाथ बढ़ाए नजर आ रहे हैं. अभी ये खुलासा नहीं हो सका है कि ये किस प्रोजेक्ट की शूटिंग की फोटो है लेकिन महिमा सिंह ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- “शूटिंग टाइम की फोटो”. इसके अलावा कल ही महिमा सिंह ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें वो रितेश पांडे के साथ नजर आ रही हैं. दोनों दूल्हा-दुल्हन की तरह नजर आ रहे हैं. ये भी शूटिंग की ही फोटो है.

    ritesh pandey mahima singh photo

    सुपरस्टार रितेश पांडे की बात करें तो कल यानी 4 अगस्त को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रितेश पांडे का नया भोजपुरी बोलबम गाना (Ritesh Pandey New Bolbam Song) ‘तेरे दर पे’ (Tere Dar Pe) रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होते ही इतना पॉपुलर हो गया है कि रिलीज होने के पहले ही दिन गाने के लाखों व्यूज मिले हैं. गाने में रितेश पांडे धोती और कुर्ते में खूबसूरत लोकेशन्स पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वो पूरी तरह से भगवान शिव की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इस गाने में रितेश ऊर्जा से भरे लग रहे हैं. उनके साथ और भी डांसर्स दिख रहे हैं जो कांवड़ियों के लुक में दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि रितेश पांडे के इस नए गाने को लिखा है अजय बच्चन ने जबकि म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर मनोज वरुण हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज