अपने 'फ्रेंड फॉरएवर' के साथ भोजपुरी क्वीन आकांक्षा दुबे ने पोस्ट की ग्लैमरस Photo, फटी जींस में ढाया कहर!

जानिए कौन हैं आकांक्षा दुबे के फ्रेंड फॉरएवर जिनके साथ उन्होंने फोटो पोस्ट की है.

सुपरस्टार समर सिंह (Samar Singh) की हीरोइन भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने 'फ्रेंड फॉरएवर' (Friend Forever) के साथ एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. इस फोटो में में उन्होंने ब्लू रंग के सेक्सी टॉप और फटी हुई जींस (Ripped Jeans) में नजर आ रही हैं. जानिए कौन हैं आकांक्षा दुबे के 'फ्रेंड फॉरएवर'.

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए हमेशा फेमस रहती हैं. एक्ट्रेस अपने भोजपुरी गानों में अपने हॉट लुक, कातिलाना एक्सप्रेशन और गजब के डांस से आग लगा देती हैं. भोजपुरिया दर्शकों को उनके गाने बहुत पसंद आते हैं. आकांक्षा दुबे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम (Akanksha Dubey Instagram) पर अपने वीडियो रील पोस्ट कर अपने फैंस को एंटरटेन करती हैं. हाल ही में आकांक्षा ने अपने 'फ्रेंड फॉरएवर' के साथ एक बेहद ग्लैमरस फोटो को पोस्ट किया है जिसमें वो ब्लू रंग के सेक्सी टॉप और फटी हुई जींस (Ripped Jeans) में नजर आ रही हैं.

    आकांक्षा दुबे ने कल इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त विनय पांडे सानू (Vinay Pandey Sanu) के साथ एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. उन्होंने इस फोटो के साथ विनय को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा- 'फ्रेंड फॉरएवर'. विनय पांडे सानू खुद भी भोजपुरी के सिंगर (Bhojpuri Singer) और एक्टर हैं. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी आकांक्षा दुबे, नीलम गिरी (Neelam Giri) और समर सिंह (Samar Singh) के साथ कई फोटोज हैं जिसमें उनका गजब का लुक नजर आ रहा है. उन्होंने भी अपने इंस्टाग्रम पर आकांक्षा दुबे के साथ यही फोटो पोस्ट की है. ऐसा लग रहा है कि ये फोटो किसी गाने की शूटिंग के सेट पर क्लिक की गई है. विनय पांडे से साथ भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) भी नजर आ रहे हैं.

    akanksha dubey

    समर सिंह और आकांक्षा दुबे की केमिस्ट्री भोजपुरी की फेमस जोड़ियों में से एक है. दोनों भोजपुरी के बेहद चहेते एक्टर और एक्ट्रेस हैं. समर सिंह और आकांक्षा दुबे का 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' (Kakri Bhayil Ba Kamriya Lapak Ke 2) भोजपुरी गाना बंपर हिट हुआ था. गाना 11 मई को रिलीज हुआ था और आज तक में इस गाने को 51 लाख यानी 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कुछ दिनों पहले समर सिंह के साथ आकांक्षा दुबे का एक गाना 'करवटिया' (Karwatiya) रिलीज हुआ था जिसमें दोनों ने रोमांस की सारी हदें पार कर दी थीं. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.