समर सिंह का भोजपुरी गाना 'लागेलु जान मार हो' रिलीज होते ही वायरल, नीलम गिरी का दिखा बोल्ड अंदाज, देखें Video

समर सिंह और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है जिसमें नीलम गिरी का खास लुक देखने को मिल रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार सिंगर समर सिंह (Samar Singh) का और मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'लागेलु जान मार हो' (Lagelu Jaan Maar Ho) रिलीज हो चुका है. इस गाने में भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) नजर आ रही हैं. आप भी देखिए ये Video.

  • Share this:
    VIDEO | Lagelu Jaan Maar Ho | Samar Singh | Shilpi Raj | Neelam Giri | Bhojpuri Video Song 2021 | भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) के फाड़ू परफॉर्मेंस से भरपूर तथा समर सिंह और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) की मधुर आवाज में धमाकेदार वीडियो सांग 'लागेलु जान मार हो' (Lagelu Jaan Maar Ho) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

    भोजपुरी में स्तरीय और क्वालिटी गीतों को प्रोमोट करने के लिए विख्यात संगीत कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) ने सोशल मीडिया पर जब इस धांसू गाने का फर्स्ट लुक रिवील किया था तभी से दर्शक इस गाने का इंतजार कर रहे थे. गाना रिलीज होने के कुछ ही घन्टे में भारी तादाद में व्यूज मिल चुके हैं और बड़ी तेज रफ्तारी से मिलियन क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रहा है. समर सिंह और नीलम गिरी (Samar Singh Neelam Giri) की जोड़ी और इनके बीच केमिस्ट्री का यह बड़ा धमाका है. बहुत सारे डांसर्स के साथ शानदार लोकेशन पर भव्य पैमाने पर फिल्माया गया यह गाना वाकई बार बार देखने लायक है. गाने की क्वालिटी देखकर अंदाजा होता है कि यह काफी हेवी बजट में बनाया गया है. गाने में समर सिंह ब्लू कलर के कोट में एक सुपरस्टार वाली फीलिंग दे रहे हैं, वहीं नीले और पिंक रंग के शॉर्ट ड्रेस और सुनहरे बालों के साथ नीलम गिरी कयामत ढा रही हैं. दोनों का डांस अमेजिंग है.

    वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस गाने को बेहद लाइट मोमेंट में शूट किया गया है. जब नीलम गिरी पूछती हैं कि काहे तू पीछे पड़ल हमार तो समर सिंह कहते हैं "एक तो तू कुंवार, दूसर लागेलू जान मार हो." तब नीलम, समर सिंह को समझाती हैं कि बच के रहना. गाना यूथ ऑडिएंस को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को बेहद भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है, जिसमें समर सिंह और सेंसेशन गर्ल नीलम गिरी की जोड़ी बेहद आकर्षक नजर आ रही है. गाने का लोकेशन और फिल्मांकन किसी बॉलीवुड सांग की तरह लग रहा है.





    गीत के बोल लिखे हैं प्रभु विष्णुपुरी ने संगीत से सजाया है विकास यादव ने. आदिशक्ति स्टूडियो बलिया में इसकी रिकॉर्डिंग की गई है और वीडियो को डायरेक्ट किया है रवि पंडित ने. डीओपी मंटू, कोरिओग्राफर रितिक, एडिटर दीपक पंडित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं. परिकल्पना हैप्पी सिंह बबुआन की है. आपको बता दें कि समर सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी वैसे ही म्यूज़िक वर्ल्ड में सफल मानी जाती है. इनके वीडियो सांग "हरदिया के छापी" को 30 मिलियन व्यूज मिले हैं. देसी स्टार समर सिंह का यह ब्लास्ट वीडियो सांग "हरदिया के छापी' भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.