समर सिंह के भोजपुरी गाने 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' में युवा स्टार्स शुभम-खुशबू ने मचाया तहलका, देखें Video

समर सिंह का गाना धूम मचा रहा है.

समर सिंह का गाना धूम मचा रहा है.

समर सिंह (Samar Singh) के भोजपुरी गीत (Bhojpuri Song) 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' (Kakri Bhayil Ba Kamriya Lapak Ke 2) का अब दूसरा वीडियो आज ही समर सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुआ है, जिसको शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गीत पर टीन एजर्स शुभम जैकर (Shubham Jacker) और खुशबू गाजीपुरी (Khushboo Ghazipuri) ने गजब का डांस किया है जिसके कारण यह सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है.

  • Share this:

ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2 | Kakri Bhayil Ba Kamriya Lapak Ke 2 | Samar Singh | Shilpi Raj | Shubham Jacker | Khushboo | Bhojpuri Songs | देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) के गाने 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के' (Kakri Bhayil Ba Kamriya Lapak Ke) की अपार सफलता के बाद इसका सेकंड पार्ट 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' (Kakri Bhayil Ba Kamriya Lapak Ke 2) भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है. इस गाने ने चार मिलियन व्यूज का आंकड़ा छू लिया है और समर सिंह ने एक बार फिर बिल्कुल नए अंदाज में आकर धमाल मचा दिया है.

समर सिंह के इस भोजपुरी गीत 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' का अब दूसरा वीडियो आज ही समर सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी हुआ है, जिसको शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गीत पर टीन एजर्स शुभम जैकर (Shubham Jacker) और खुशबू गाजीपुरी (Khushboo Ghazipuri) ने गजब का डांस किया है, यह सॉन्ग खूब वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि समर सिंह के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग 'कईली रोपनिया निहुर निहुर' ने भी बड़ा रिकॉर्ड बनाते हुए 117 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है. इस गाने पर भी शुभम और खुशबू गाजीपुरी का डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हुआ है. समर सिंह के इस गीत पर 12 साल के लड़के शुभम जैकर और खुशबू गाजीपुरी ने कमाल का डांस किया है और 117 मिलियन से ज्यादा बार यह वीडियो देखा गया है. और अब समर सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए भोजपुरी गीत 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' का सेकंड वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

शुभम जैकर और खुशबू गाजीपुरी ने समर सिंह के इस गाने पर ऐसा डांस किया है कि आप देखते रह जायेंगे. दोनो की एनर्जी और स्टेप्स इतने शानदार हैं कि गाना यूथ में काफी पॉपुलर हो रहा है. इसके डायरेक्टर एडिटर आशीष नायक, कोरिओग्राफर अमित डी3, डीओपी कैलाश जी, प्रोजेक्ट डिज़ाइनर एसके आनंद यादव हैं. गौरतलब है कि 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है.

Youtube Video

इस सॉन्ग के फर्स्ट वीडियो में समर सिंह (Samar Singh) के साथ फ़िल्म अदाकारा आकांक्षा दूबे (Akanksha Dubey) नजर आ रही हैं और गाने में दोनो की गजब की केमिस्ट्री दिख रही है. इस गाने के बोल इमरान ने लिखे हैं. गाने को संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. विनय पाण्डे सानू और वनराज एंटरटेनमेंट का विशेष आभार व्यक्त किया गया है. इसके निर्देशक सोनू वर्मा हैं और परिकल्पना हैप्पी सिंह की है. इसमें समर सिंह और अकांक्षा दूबे का शानदार डांस है जिसे कोरियोग्राफ किया है गोल्डी बॉबी ने. इस जानदार वीडियो के डीओपी संतोष यादव, एडिटर पप्पू वर्मा हैं।एंटरटेनमेंट का फुल डोज़ देने वाला समर सिंह का यह सांग स्पेशल गीत है जिसमे उनका लुक, स्टाइल कमाल का है. अकांक्षा दूबे इस वीडियो में बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह के गाने यूट्यूब पर रिकॉर्ड पे रिकॉर्ड क्रिएट करते जा रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज