Home /News /entertainment /

रिलीज हुआ शिल्पी राज और हिमांशु यादव का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'जवन लेके आई डोली उहे खाई गोली', देखें Video

रिलीज हुआ शिल्पी राज और हिमांशु यादव का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'जवन लेके आई डोली उहे खाई गोली', देखें Video

शिल्पी राज का नया गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

शिल्पी राज का नया गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर हिमांशु यादव (Himanshu Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का धमाकेदार 'जवन लेके आई डोली उहे खाई गोली' (Jawan Leke Aai Doli Uhe Khai Goli) रिलीज हो चुका है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. गाने को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...
    VIDEO | Shilpi Raj | जवन लेके आई डोली उहे खाई गोली | Jawan Leke Aai Doli Uhe Khai Goli | Himanshu Yadav | Bhojpuri Video Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) में आजकल एलबम के गाने भी एक स्टोरी के कॉन्सेप्ट के साथ शूट होते हैं. खास कर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से रिलीज होने वाले गानों में यह खासियत देखी जाती है कि उनमें एक थीम होती है. हाल ही में हिमांशु यादव (Himanshu Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक थीम बेस्ड सॉन्ग रिलीज होकर काफी व्यूज पा रहा है. गाने का नाम बेहद अनोखा और प्यारा है, "जवन लेके आई डोली उहे खाई गोली" (Jawan Leke Aai Doli Uhe Khai Goli).

    इस गीत में लड़की कहती है कि उसकी शादी कहीं और तय हो गई है तो प्रेमी कहता है कि जो डोली लेकर आएगा वो गोली खाएगा. हालांकि लड़की दीवाने को समझाने की कोशिश करती है कि मेरी शादी में आना, पूड़ी बुंदिया खा कर चले जाना, मगर लड़का धमकी देता है कि जो भी पहले डोली लाएगा, वो अपनी मौत को दावत देगा. और इस तरह यह गाना आगे बढ़ता है, आप एक बार देखें बहुत ही प्यारा लगेगा.



    हिमांशु यादव और भोजपुरी की विख्यात लोक गायिका शिल्पी राज का यह गाना इंटरनेट पर चर्चा में है. यूटयूब पर इंडिया के टॉप आर्टिस्ट रैंक में शिल्पी राज 2 नम्बर पर ट्रेंड कर रही हैं. हिमांशु यादव और सिंगर शिल्पी राज का यह बहुत ही मस्त गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. भोजपुरी के इस लोक गीत को हिमांशु यादव व शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है. वहीं गाने को रोहित पाठक ने लिखा है और म्यूजिक अनिल यादव (कलिका स्टूडियो) ने दिया है. डायरेक्टर सूर्या पाण्डे हैं. इस गीत में उमानाथ यादव, सुशील यादव का सहयोग प्राप्त है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस लोक गीत की खास बात यह है कि यह एक रोमांटिक नगमा है. इस गीत के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं. ब्लैक कॉस्ट्यूम में एक्ट्रेस इस वीडियो में गजब की खूबसूरत दिख रही हैं और दोनों की केमिस्ट्री लाजवाब है.

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Shilpi Raj

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर