शिल्पी राज के सुर और रानी की अदाओं ने फिर जीता फैंस का दिल, वायरल हुआ भोजपुरी गाना 'चिकन करी', देखें Video

शिल्पी राज और रानी का ये गाना धूम मचा रहा है.

शिल्पी राज और रानी का ये गाना धूम मचा रहा है.

शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'चिकन करी' (Chikan Kari) रिलीज हो चुका है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने ने धूम मचा दी है. गाने में खूबसूरत एक्ट्रेस रानी (Rani) नजर आ रही हैं, जो साड़ी में भी गजब की खूबसूरत लग रही हैं. देखिए शिल्पी के सुरों और रानी की अदाओं से सजे इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) को...

  • Share this:

VIDEO​​ | Shilpi​​ Raj | Rani​ | चिकन करी | Jawed Akhtar | Chikan Kari | Bhojpuri Hit Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में कई ऐसी सिंगर्स हैं जो सिर्फ अपनी आवाज का जादू बिखेर के कोई भी गाना हिट करवा देती हैं. अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka), प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की ही तरह शिल्पी राज (Shilpi Raj) बहुत ही फेमस भोजपुरी सिंगर हैं. शिल्पी के लगभग सारे ही गाने सुपरहिट साबित होते हैं. भोजपुरी दर्शक जितना प्यार भोजपुरी के पुरुष सिंगर्स को देते हैं उतना ही प्यार शिल्पी राज को भी मिलता है. शिल्पी (Shilpi) के सारी ही गाने बंपर हिट साबित होते हैं. शिल्पी सिर्फ मेल सिंगर्स के साथ ही गाने नहीं गाती हैं, उनके सोलो गाने भी रिलीज होते हैं और मार्केट में खूब चलते हैं.

हाल ही में शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 'चिकन करी' (Chikan Kari) तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने ने धूम मचा दी है. भोजपुरिया दर्शकों को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में खूबसूरत एक्ट्रेस रानी नजर आ रही हैं, जो साड़ी में गजब की खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को उनका अंदाज और एक्प्रेशन बहुत पसंद आ रहे हैं. यही कारण है कि गाने को बार-बार देखा जा रहा है.

Youtube Video


इस सुपरहिट गाने को दो दिन पहले यानी 11 मई को अंशिका रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं और लोग बड़ी संख्या में अपनी अच्छी प्रतिक्रिया कमेंट में दे रहे हैं. इस सुपरहिट गाने को लिखा है अनिल आरब यादव ने और इसका म्यूजिक दिया है बच्चू यादव ने. आपको बता दें कि शिल्पी राज और रानी की जोड़ी इन दिनों खूब गर्दा उड़ा रही है. कुछ दिन पहले शिल्पी राज और रानी का गाना 'छूने ना दूंगी गाल' (Chhuene Na Dungi Gaal) रिलीज हुआ था जो बेहद लोकप्रिय हुआ था. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज