शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'कईला अंतिम मिलन' कर देगा आपको इमोशनल, रिलीज होते ही वायरल हुआ Video

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'कईला अंतिम मिलन' (Kaila Antim Milan) रिलीज हो चुका है. ये बेहद इमोशनल गाना है जिसे देखकर आपके आंसू निकल आएंगे. ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
    Video | कईला अंतिम मिलन | Kayila Antim Milan | Shilpi Raj | Bhojpuri Sad Song 2021 | भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की दिग्गज सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके गाने बेहद सफल हैं. उनके लगभग सभी गाने मिलियन व्यूज सोशल मीडिया पर हासिल करते हैं और लाखों लोग उनके चाहने वाले हैं. शिल्पी राज हर प्रकार के गाने गाती हैं. इसलिए उनके मस्ती भरे गानों की ही तरह उनके दुख भरे गाने भी लोगों को बहुत पसंद आते हैं. शिल्पी राज का एक सैड भोजपुरी सॉन्ग (Shilpi Raj Sad Bhojpuri Song) इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसका नाम है 'कईला अंतिम मिलन' (Kaila Antim Milan).

    टीम फिल्म्स भोजपुरी के ही दूसरे यूट्यूब चैनल टीएफ म्यूजिक हिट्स पर रिलीज हुए शिल्पी राज के भोजपुरी गाने (Shilpi Raj Bhojpuri Song) 'कईला अंतिम मिलन' को खूब सफलता मिल रही है. इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 21 जून को रिलीज हुआ था और महज दो दिन में गाने के 11 लाख से ज्यादा यानी 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. ये एक बेहद इमोशनल सॉन्ग है जिसमें एक लड़की की शादी उसके प्रेमी से नहीं, किसी और से होती है. उसका प्रेमी उससे मिलने आता है और दोनों के बीच के सीन को देखकर किसी को भी रोना आ जाएगा. शिल्पी राज के साथ इस गाने को गाया है सोनू तिवारी ने. गाने को लिखा है छोटन मनीष ने और म्यूजिक दिया है सोनू सिंह ने. गाने के डायरेक्टर हैं दीपक देवा.



    हाल ही में शिल्पी राज का खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ एक धमाकेदार भोजपुरी गाना 'नाच के मलकिनी' (Nach Ke Malkini) रिलीज हुआ है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को देखकर लग रहा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री फिल्मांकन और गानों के टाइप में और ऊंची होती जा रही है. गाने में खेसारी लाल यादव रॉकस्टार के लुक में नजर आ रहे हैं. शिल्पी राज ने इस गाने में भोजपुरी क्वीन (Bhojpuri Queen) पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) और बिंदास गर्ल आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के लिए अपनी आवाज दी है. पाखी और आकांक्षा (Pakhi Hegde Akanksha Dubey) ने इस गाने में आग लगा दी है. शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव (Shilpi Raj Khesari Lal Yadav) के गाने खूब लोकप्रिय होते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.