शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'पिया रउरे कमी खलता' रिलीज होते ही हुआ वायरल, क्या आपने देखा ये VIDEO?

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज हुआ है जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने का नाम है 'पिया रउरे कमी खलता' (Piya Rauare Kami Khalta). देखिए Video

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 6:52 AM IST
  • Share this:
VIDEO​ | शिल्पी राज​ का जबरदस्त गाना | पिया रउरे कमी खलता | Shilpi​ Raj | Bhojpuri Songs 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में कई ऐसी सिंगर्स हैं जो सिर्फ अपनी आवाज का जादू बिखेर के कोई भी गाना हिट करवा देती हैं. अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka), प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की ही तरह शिल्पी राज (Shilpi Raj) बहुत ही फेमस भोजपुरी सिंगर हैं. शिल्पी के लगभग सारे ही गाने सुपरहिट साबित होते हैं. भोजपुरी दर्शक जितना प्यार भोजपुरी के पुरुष सिंगर्स को देते हैं उतना ही प्यार शिल्पी राज को भी मिलता है. शिल्पी (Shilpi) के सारी ही गाने बंपर हिट साबित होते हैं. शिल्पी सिर्फ मेल सिंगर्स के साथ ही गाने नहीं गाती हैं, उनके सोलो गाने भी रिलीज होते हैं और मार्केट में खूब चलते हैं.

हाल ही में शिल्पी राज का एक नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने का नाम है 'पिया रउरे कमी खलता' (Piya Rauare Kami Khalta). गाना कल यानी 29 अप्रैल को परी म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था और देखते ही देखते गाने को खूब व्यूज मिलने लगे हैं. गाने को पहले ही दिन हजारों लोगों ने देख लिया था. खबर लिखे जाने तक गाने के 68,580 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

Youtube Video


आपको बता दें कि शिल्पी राज के सुपरहिट गाने 'पिया रउरे कमी खलता' को लिखा है विजय चौहान ने और इसका म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने. इस गाने के डिजिटल हेड विक्की यादव हैं. कुछ दिन पहले शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का एक गाना 'बियाह बिना बिगरतारू' (Biyah Bina Bigartaru) रिलीज हुआ और रिलीज होने के साथ ही वायरल भी हो गया. गाने को सिर्फ 10 घंटे में एक मिलियन व्यूज मिल चुके थे. इस गाने में खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज