• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • हिन्दी ही नहीं बल्कि Bhojpuri Song भी गा चुके हैं फेमस सिंगर Sonu Nigam, क्या आपने सुने उनके गाने?

हिन्दी ही नहीं बल्कि Bhojpuri Song भी गा चुके हैं फेमस सिंगर Sonu Nigam, क्या आपने सुने उनके गाने?

Sonu Nigam ने हिंदी ही नहीं बल्कि भोजपुरी में भी गाए हैं गाने, देखें वीडियो

Sonu Nigam ने हिंदी ही नहीं बल्कि भोजपुरी में भी गाए हैं गाने, देखें वीडियो

सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) का आज 48वां जन्मदिन है. 30 जुलाई, 1973 को हरियाणा के फरीदाबाद में जन्मे सोनू ने भोजपुरी सिनेमा के लिए भी गाने गा चुके हैं. उनके बर्थडे के मौके पर आपको उनकी आवाज में भोजपुरी सॉन्ग्स (Bhojpuri Songs) सुना रहे हैं.

  • Share this:

    प्लेबैक सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) आज 48 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 30 जुलाई, 1973 को हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ था. सोनू को बचपन से ही गायिकी का शौक था. वो शुरुआती दिनों में शादियों में गाते थे. उन्हें गायिकी के गुर अपने पिता से मिले थे. आज वो इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके बारे में इस बात को बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि वो भोजपुरी में भी गाने गा चुके हैं. ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर आपको उनके भोजपुरी सॉन्ग्स (Bhojpuri Songs) सुना रहे हैं. नीचे देखें वीडियोज…

    सॉन्ग- ‘सुना सुना’

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojouri Song) ‘सुना सुना’ (Suna Suna) को सोनू निगम और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है. ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘देसवा’ (Deswa) का है. गाने में श्रेया घोषाल और सोनू निगम की आवाज बेहद प्यारी लग रही है. ये रोमांटिक सॉन्ग है. ‘देसवा’ को डायरेक्टर नितिन नीरा चंद्रा ने निर्देशित किया है.

    ‘प्यार करब भोजपुरी में’

    सोनू निगम ने निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) की फिल्म के लिए भी गाना गाया है. उन्होंने निरहुआ की फिल्म ‘हमका अइसा वइसा ना समझा’ (Humka Aaisa Waisa Na Samajha) के लिए गाया था. गाना ‘प्यार करब भोजपुरी में’ (Pyar Karab Bhojpuri Mein) में सोनू निगम की आवाज है.

    ‘चनरमा में दाग’

    सोनू निगम का एक और गाना फिल्म ‘देसवा’ से है. इस गाने के बोल ‘चनरमा में दाग’ (Chanarma Mein Daag) है. इसे उन्होंने ही गाया है और म्यूजिक डायरेक्टर आशुतोष सिंह हैं.

    ‘जिंदगी में आवेले जवानी’

    भोजपुरी सॉन्ग ‘जिंदगी में आवेले जवानी’ (Zindagi Mein Aavel Jawani) को भी सोनू निगम ने गाया है. ये गाना फिल्म ‘हमरी भी आवेगी बरात’ (Hamri Bhi Aavegi Barat) का है. गाने को सोनू निगम और अल्का याग्निक (Alka Yagnik) ने गाया है.

    ये सोनू निगम के भोजपुरी में होली गीत (Bhojpuri Holi geet) हैं, जो कि ऑडियो में है. सिंगर की आवाज में भोजपुरी गाने बेहद शानदार हैं. इन गानों को देखने के बाद साफ जाहिर है कि उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी गायिकी का लोहा मनवाया हुआ है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज