पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांस हुआ वायरल, धमाकेदार भोजपुरी गाना

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांस हुआ वायरल, धमाकेदार भोजपुरी गाना
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का ये भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) खूब देखा जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2020, 6:17 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) काफी बड़ा नाम हैं. हों भी क्यों ना उनकी फैन फॉलोइंग इतनी शानदार है कि फिल्म हो या गाना जिसमें भी वो नजर आ जाते हैं, वो सुपरहिट हो ही जाता है. आए दिन उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) लोगों की जुबान पर होते हैं. वहीं हाल ही में उनका एक धमाकेदार भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस गाने में पवन सिंह, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना काफी पुराना है. ये भोजपुरी फिल्म त्रिदेव का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसका गाना 'पिपरवा के तरवा' (Piparwa Ke Tarawa) लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. ये गाना काफी पहले वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जोकि अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. वहीं यूट्यूब पर भी ये गाना तकरीबन 10 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.





इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी धमाकेदार डांस और रोमांस करती नजर आ रही है. फिल्म का ये गाना ख़ुद पवन सिंह ने भोजपुरी गायिका प्रियंका सिंह के साथ गाया है.साल 2017 में आई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की ये फिल्म हिट फिल्मों में शुमार है. फिल्म में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अलावा अरविन्द अकेला कल्लू, अयाज़ खान और नेहाश्री जैसे भोजपुरी कलाकारों ने अभिनय किया है.



बात करें पवन सिंह और अक्षरा सिंह की तो भोजपुरी सिनेमा की जोड़ी दर्शकों की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. हालांकि, ये जोड़ी काफी ज्यादा विवादित भी रही, लेकिन इस जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही हिट हो ही जाता है.

ये भी पढ़ें- यहां पूरे देश में Lockdown, वहां समुंदर में स्कूबा डाइविंग कर रही हैं राधिका आप्टे? फोटो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading