अवधेश प्रेमी यादव ने सिखाई भोजपुरी की नई A-B-C-D, A से आव रे D से डोलाव रे पर झूम रहे लोग

अवधेश प्रेमी यादव और अंतरा सिंह के गाने A से आव रे D से डोलाव रे को मात्र दो घंटे में मिले दो लाख व्यूज

अवधेश प्रेमी यादव और अंतरा सिंह के गाने A से आव रे D से डोलाव रे को मात्र दो घंटे में मिले दो लाख व्यूज

अवधेश प्रेमी यादव (Awadhesh Premi Yadav) और अंतरा सिंह (Antara Singh) का नया गाना 14 अप्रैल (April) को रिलीज किया गया. इस गाने ने यूट्यूब (Youtube) पर अपलोड होने के मात्र दो घंटे में ही दो लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. गाने के बोल जहां लोगों का ध्यान बटोर रहे हैं वहीं इसकी धुन लोगों को झूमा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 8:16 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी (Bhojpuri) दुनिया के स्टार सिंगर अवधेश प्रेमी यादव का नया गाना धूम मचा रहा है. यूट्यूब पर अपलोड होने के मात्र दो घंटे में ही इस गाने ने दो लाख से ज्यादा व्यूज पा लिए हैं. ये गाना अभी सभी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. A से आव रे D से डोलाव रे तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में अवधेश प्रेमी यादव के साथ अंतरा सिंह भी हैं.

लोगों को ये ऑडियो सांग (Audio Song) काफी पसंद आ रहा है. लोगों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. गाने के बोल लोगों का ध्यान खींच रहा है साथ ही इसकी धुन लोगों को झूमने पर मजबूर कर रही है. गाने की धुन RCM म्यूजिक (RCM Music) द्वारा बनाई गई है. गीत के बोल लिखे हैं थारू ने. साथ ही संगीत दिया है राजेश दत्त (Rajesh Dutt) ने.

Youtube Video


गाने को मिले रिस्पॉन्स से अवधेश प्रेमी यादव के हौसले बुलंद है. फैंस को उनकी आवाज और अंदाज काफी पसंद आ रहा है. रिलीज के पहले ही दिन गाने ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. गाने को लोग पसंद कर रहे हैं साथ ही इसे आगे भी शेयर किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज