Manoj Tiwari के वायरल सॉन्ग में भाभी ने किया देवर के सीक्रेट का खुलासा, 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा ये VIDEO

मनोज तिवारी का वायरल वीडियो

मनोज तिवारी का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया (Sicial Media) पर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की एक फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' का टाइटल ट्रैक खूब वायरल हो रहा है. तिवारी का ये गाना भी भोजपुरी ग्लैमर वर्ल्ड के हिट गानों की लिस्ट में शुमार है.

  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema)) में आज के दौर में खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav), अक्षरा सिंह Akshara Singh), रितेश पांडे (Ritesh pandey), शिल्पी राज और पवन सिंह (Pawan Singh) जैसे स्टार्स की पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. भोजपुरी वो सितारे हैं जो फिल्मों में अभिनय के अलावा अपनी गायिकी के जरिए भी लाखों लोगों का प्यार पाते हैं. हालांकि, एक दौर में इन स्टार्स से पहले मनोज तिवारी खूब बोलबाला था. इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक गलियारों तक मनोज तिवारी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. बीजेपी सांसद (BJP MP) के ऐसे कई ऐसे गाने हैं जो सालों बाद भी दर्शकों के बीच खूब सुने जाते हैं. यहां हम आपको तिवारी के एक पुराने वीडियो को लेकर बात कर रहे हैं.

सोशल मीडिया (Sicial Media) पर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की एक फिल्म 'देवरा भईल दीवाना (Devra Bhail Deewana)' का टाइटल ट्रैक जबरदस्त है. तिवारी का ये गाना भी भोजपुरी ग्लैमर वर्ल्ड के हिट गानों की लिस्ट में शुमार है. लेकिन भोजपुरी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच ये गाना एक बार फिर लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. गाने को 3 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Youtube Video




फिल्म के इस गाने में भाभी अपने देवर के सीक्रेट्स का पति के सामने खुलासा करती दिख रही है. तिवारी अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हैं लेकिन चुनावी रैलियों में अब भी वे कई दफा अपना सिंगिंग टैलेंट पेश करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज