लाइव टीवी

मीका सिंह के साथ डेब्यू कर रही हैं मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस की दोनों बेटियां

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 7:33 PM IST
मीका सिंह के साथ डेब्यू कर रही हैं मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस की दोनों बेटियां
पाखी हेगड़े की बेटियां

लंबे समय के बाद, गरबा क्वीन्स प्रीति - पिंकी के बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक और जुड़वां बहनें आशना - ख़ुशी दिखाई देंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 7:33 PM IST
  • Share this:
मुबई. आशना हेगड़े (Aashna Hegde) पहली बार अपनी छोटी सिस्टर खुशी हेगड़े (Khushi Hegde) के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रही हैं. आशना और खुशी ने टिक-टॉक और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर, इनके वीडियो को देखने के लिए इनके चाहने वाले इनके फैंस इनके नए वीडियो का इंतजार करते है. इतना ही नहीं, आशना हेगड़े ने कुछ दिनों पहले ज़ी म्यूजिक कंपनी के लिए एक वीडियो सांग "कॉल वेटिंग" किया था जिसको अब तक बिस लाख से अधिक लोगों ने देखा और अपना प्यार दिया. अब आशना और ख़ुशी, मीका सिंह के नए धमाकेदार गाने के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों जुड़वां बहनें गोलकरी पसंद करती हैं.

mika
आशना और खुशी कर रही हैं डब्यू.


सूत्रों ने एक बहुत ही खास बात सामने आई, आशना हेगड़े और ख़ुशी हेगड़े दो सुपरस्टार अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakkhi Hegde) की बेटियां हैं. अब जब मां के दीवाने लाखों में हैं तो बेटियां भी कैसे पीछे रह सकती हैं.



इस गाने में मीका सिंह ने पार्थिव गोहिल के साथ पहली बार गुजराती में गाना गया हैं. गाने को किरण परिहार ने लिखा है और म्यूजिक मीका सिंह ने दिया है. इस गाने के निर्देशक विरल शाह और निर्माता सोल सूत्र है, फिल्म में मल्हार ठाकर, मानसी पारेख, सचिन खेडेकर, वंदना पाठक शामिल हैं.

यह भी पढ़ेंः BB: इस हैंडसम HUNK से शादी करना चाहती हैं पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 7:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर