अपना शहर चुनें

States

Song: दो लड़कियों ने जमकर दिखाईं अदाएं तो पवन सिंह बोले- ...बदनाम कर दोगी

भोजपुरी गाने पर डांस करते सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह. (Photo: Worldwide Records Bhojpuri)
भोजपुरी गाने पर डांस करते सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह. (Photo: Worldwide Records Bhojpuri)

भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) यूं तो कई गाने हिट हो चुके हैं, लेकिन उनके हिट गानों में से भी एक गाना यूट्यूब पर सबसे खास है. इस गाने का टाइटल है 'बदनाम कर दोगी (Badnaam Kar Dogi)'. इस गाने के वीडियो का फिल्मांकन जबर्दस्त है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 8:13 AM IST
  • Share this:

मुंबई. भोजपुरी के सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) यूं तो कई गाने हिट हो चुके हैं, लेकिन उनके हिट गानों में से भी एक गाना यूट्यूब पर सबसे खास है. इस गाने का टाइटल है 'बदनाम कर दोगी (Badnaam Kar Dogi)'. इस गाने के वीडियो का फिल्मांकन जबर्दस्त है.


इस गाने के वीडियो में दो लड़कियां पवन सिंह को अपनी अदाएं दिखाकर रिझाने की कोशिश कर रही हैं. पवन सिंह भी उनको जवाब दे रहे हैं. पवन सिंह कह रहे हैं कि, 'नाम जोड़ के मुझसे अपना नाम कर लोगी, बाद में तुम मुझको बदनाम कर दोगी'. इस गाने में उनके साथ आकांक्षा शरदा (Akanksha Sharda) और स्नेहा गरुड़ भी दिख रही हैं. गाने में तीनों ने कमाल की एक्टिंग और केमेस्ट्री दिखाई है.


'बदनाम कर दोगी' गाना पिछले साल अक्टूबर में वर्ल्डवाइड रेकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया था. इस गाने को अब तक 4 करोड़ 94 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. इसका व्यूज इस समय 49,439,811 है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. इस गीत को श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है. छोटे बाबा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. पॉपुलर म्यूजिक वीडियो को सुमित भारद्धाज ने डायरेक्ट किया है.


भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने में इसमें रैप गाया है. इस गाने के बोल से लगता है कि इसके जरिए परोक्ष रूप से भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर निशाना साधा गया है. गाने में सक्सेस पाने के लिए एक लड़की के लड़के का यूज करने और सक्सेस हासिल करने के बाद उस पर झूठे आरोप लगाकर छोड़ने की बात कही गई है. पवन सिंह और उनके समर्थकों ने अक्षरा पर इस तरह के आरोप वास्तविक तौर पर लगाए थे.



2019 में अक्षरा सिंह ने पवन सिंह और उनके घर के 5 सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. अक्षरा ने उन पर अश्लील मैसेज भेजने, जान से मारने और धमकी देने का आरोप लगाया था. इसके बाद पवन सिंह और उनके समर्थकों ने इस गाने की तरह ही उन पर बदनाम करने के आरोप लगाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज