VIDEO: भोजपुरी जनेऊ गीत 'कांच कसईली' हुआ रिलीज, इन चार नई सिंगर्स ने अपने पहले ही गाने में मचा दिया तहलका!

भोजपुरी इंडस्ट्री में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने चार नई सिंगर्स को इंट्रोड्यूस किया है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने चार नई सिंगर्स को इंट्रोड्यूस किया है.

भोजपुरी (Bhojpuri) म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) ने चार नई सिंगर्स को इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस किया है. इन सिंगर्स का पहला गाना 'कांच कसईली' (Kaanch Kasaili) रिलीज हुआ है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:

Kaanch Kasaili | कांच कसईली | Anubha Rai | Anushka Rai | Ashmita Rai | Shivangi Rai | भोजपुरी जनेऊ गीत 2021 | वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) एक ऐसी म्यूज़िक कम्पनी है जो नए नए कॉन्सेप्ट्स के साथ गाने लेकर आती है. साथ ही न्यू टैलेंट को ब्रेक भी देती है. इसी क्रम में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Bhojpuri) की नई प्रस्तुति 'कांच कसईली' (Kaanch Kasaili) रिलीज की गई है. नई ऊर्जा, नई स्फूर्ति के साथ रिलीज किए गए इस वीडियो सॉन्ग की खास बात यह है कि इसमें 4 फीमेल सिंगर्स को इंट्रोड्यूस किया गया है. इन सिंगर्स के नाम हैं अनुभा राय (Anubha Rai), अनुष्का राय (Anushka Rai), अश्मिता राय (Ashmita Rai) और शिवांगी राय (Shivangi Rai). ये चारों गायिका इस गाने के वीडियो में भी दिख रही हैं.

सिंगर्स ने इस पारम्परिक गीत को एक नयी ऊर्जा और नयी उमंग के साथ गाया है, जिसे श्रोता खूब पसंद कर रहे हैं. इस गीत का संगीत गोपाल राय ने तैयार किया है जबकि गीत पारंपरिक है. यह गीत जनेऊ (उपनयन संस्कार) में गाया जाने वाला यह स्पेशल गाना है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत 'कांच कसईली' में अनुभा राय, अनुष्का राय, अश्मिता राय और शिवांगी राय की आवाज़ काफी सुरीली लग रही है और वीडियो में भी वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनकी उनकी तुकबंदी और जुगलबंदी देखने व सुनने में श्रोताओं व दर्शकों के दिलों को छू रहा है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ओनर एवं फिल्म निर्माता रत्नाकर कुमार ने बताया- "हमारी हमेशा यही कोशिश रहती है कि नये प्रतिभाशाली कलाकार चाहे वे सिंगर हों या एक्टर हों या अन्य टेक्नीशियन हों, उन्हें बेहतर प्लेटफॉर्म मुहैया कराया जाए. बात की जाए उन चार टैलेंटेड सिंगर्स की तो वे सब बहुत ही प्रतिभावान गायिका हैं. उनका यह गाना संगीत प्रेमियों को खूब पसंद आएगा."

Youtube Video

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से जुड़ने के पर सिंगर्स अनुभा राय, अनुष्का राय, अश्मिता राय और शिवांगी राय ने कहा कि हमें खुशी है कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स से जुड़ने का हमें सुनहरा मौका मिला है. हम आगे भी एक से बढ़कर एक अच्छे व पारंपरिक गीत इस कंपनी से लेकर आते रहेंगे. हमारे इस गीत को प्यार, आशीर्वाद देने के लिए सभी श्रोताओं को कोटि कोटि धन्यवाद.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज