प्रमोद प्रेमी यादव और शिल्पी राज का भोजपुरी गाना 'लीची' हुआ वायरल, मिल चुके हैं 20 करोड़ व्यूज; देखें VIDEO

Video Grab Youtube

Video Grab Youtube

जाने-माने सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav ) का एक नया रोमांटिक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और 20 करोड़ व्यूज तक पहुंच गया है. गाने के बोल है ‘बोल​ का भाव बा लिची के हो’ (Bol Ka Bhaw Ba lichy ke ho).

  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के जाने-माने सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav ) का एक नया रोमांटिक गाना यूट्यूब पर लगातार वायरल हो रहा है. इस गाने को रिलीज हुए समय हो चुका है पर इसको दर्शक लगातार शेयर कर वायरल कर रहे हैं और यही कारण है कि गाने को करीब 20 करोड़ व्यूज मिल गए हैं. गाने के बोल है ‘बोल​ का भाव बा लिची के हो’ (Bol Ka Bhaw Ba Lichy ke ho). गाने के लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने.

Youtube Video


गाने पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. दर्शकों को ये गाना रीफ्रेशिंग लग रहा है. कोई लिख रहा है प्रमोद प्रेमी बेस्ट राइटर भी हैं और सिंगर भी. इसके साथ फैंस कमेंट बॉक्स में उनसे होली गाना लाने की भी डिमांड कर रहे हैं. तो उनके फैंस को बता दें कि प्रमोद प्रेमी का होली गाना भी रिलीज हो चुका है. सुनिए...



Youtube Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), पवन सिंह (Pawan Singh), प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) और निरहुआ (Nirahua) के बाद जाने-माने सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव ने हाल ही में अपना होली सॉन्ग रिलीज किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. गाने में प्रेमी बने प्रमोद यादव अपनी प्रेमिका यानी नेहा राज के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं. गाने 'भतार खाता लहरी' में प्रेमी-प्रेमिका फोन पर ही मीठी बातें कर फेस्टिवल का आनंद लेते दिख रहे हैं. वीडियो कॉल पर रोमांटिक बातों वाला ये गाना भी यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज