भोजपुरी स्टार रितेश पांडे को शादी के बाद है किस बात का दर्द? लिखा- 'हमारे चेहरे से हमारा दर्द नहीं पढ़ पाओगे'

रितेश के फैंस उनके इस पोस्ट का अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं.

रितेश के फैंस उनके इस पोस्ट का अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम (Ritesh Pandey Instagram) पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक ऐसा इमोशनल पोस्ट लिखा है कि लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि सिंगर को शादी के बाद ऐसा कौन सा दर्द सता रहा है जिसका वो जिक्र कर रहे हैं. आप भी देखिए रितेशा पांडे की फोटो.

  • Share this:

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों खूब चर्चा में रहते हैं. एक बाद एक उनके कई गाने धूम मचा रहे हैं. उनकी स्टारडम का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके सभी गाने वायरल होने लगते हैं. हाल ही में रितेश पांडे, वैशाली पांडे (Ritesh Pandey Vaishali Pandey) संग शादी (Ritesh Pandey Marriage) के बंधन में भी बंध गए हैं. उनकी शादी के खूब चर्चे सोशल मीडिया पर हुए थे. एक्टर की सगाई, हल्दी और शादी की तस्वीरों ने तहलका मचा दिया था. लेकिन अब रितेश पांडे ने अपने इंस्टाग्राम (Ritesh Pandey Instagram) पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने ऐसा कैप्शन लिखा है जिससे लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्हें किसी बात का दर्द है.

'हैलो कौन' (Hello Koun) फेम रितेश पांडे ने आज ही अपने इंस्टाग्रम पर अपनी एक स्टाइलिश फोटो पोस्ट की जिसमें उन्होंने नीले रंग की शर्ट पहनी है और गजब का पोज दे रहे हैं लेकिन उन्होंने इस फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है उसका अर्थ कुछ और निकल रहा है. उन्होंने लिखा- "हमारे चेहरे से हमारा दर्द नहीं पढ़ पाओगे, हमें आदत है हर बात पे मुस्कुराने की!" एक यूजर ने उनसे इंस्टाग्राम पर सवाल पूछ लिया कि अब उन्हें किस बात का दर्द है जबकि अब तो उनकी पत्नी आ गई है. सूर्या भाई नाम के यूजर ने भोजपुरी में कमेंट किया जिसका अर्थ है- "अब किस बात का दर्द है, अब तो भाभी आ गईं भइया."

ritesh pandey
रितेश पांडे ने इस फोटो को इमोशनल कैप्शन के साथ पोस्ट किया.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले 'हैलो कौन' (Hello Kaun) सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया रोमांटिक सॉन्ग 'मूड बनल बा' (Mood Banal Ba) यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है और रिलीज होते ही भोजपुरिया दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है. इस बवाल गाने में रितेश पांडे के साथ नजर आ रही हैं भोजपुरी की सुपर हॉट एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्या (Mani Bhattachariya) जिनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं. ये फर्ज फिल्म का गाना है जो रिलीज हो चुकी है. इससे पहले इसी फिल्म का एक और सुपरहिट गाना 'लिपस्टिक मार के' (Lipstick Mar Ke) एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज