आपका दिन बना देगा काजल राघवानी और खेसारी लाल का भोजपुरी गाना 'डाल के केवाड़ी में कल्ली'

धमाल मचाता भोजपुरी गाना 'डाल के केवाड़ी में कल्ली'
धमाल मचाता भोजपुरी गाना 'डाल के केवाड़ी में कल्ली'

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सॉन्ग 'डाल के केवाड़ी में कल्ली' (Daal De Kewadi Mein Killi) का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 6:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सुपरस्टार और बिग-बॉस 13 फेम खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहे हैं. ये अपने भोजपुरी वीडियो सॉन्ग से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एक हिट भोजपुरी जोड़ी है, जो फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना 'डाल के केवाड़ी में कल्ली' (Daal De Kewadi Mein Killi) का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना 'डाल के केवाड़ी में कल्ली' को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. ओम झा ने म्यूजिक दिया है. इस गाने की लोकप्रियता का आलम यह है कि यूट्यूब पर इसे अब तक 18,787,047 व्यूज मिल चुके हैं.

देखिए यह भोजपुरी गाना

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं. खेसारी रोमांस और एक्शन के मास्टर हैं. इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का 'कॉमेडी किंग' कहा जाता है. कहा जाता है कि खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ जमती है. जिस फिल्म का गाने में ये दोनों नजर आ जाते हैं उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है. वहीं काजल के अलावा खेसारी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के साथ भी धमाकेदार रोमांटिक सीन कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज