Home /News /entertainment /

मदद के लिए आगे आए सुपरस्टार रवि किशन, गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट के लिए सांसद निधि से दिए 40 लाख रुपये!

मदद के लिए आगे आए सुपरस्टार रवि किशन, गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट के लिए सांसद निधि से दिए 40 लाख रुपये!

कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आए रवि किशन

कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए आगे आए रवि किशन

कोविड-19 (Covid-19) के कारण ऑक्सीजन (Oxygen) की बढ़ती मांग को देखते हुए गोरखपुर (Gorakhpur) के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने गोरखपुर के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) की स्थापना के लिए अपने सांसद निधि से 40 लाख रुपये देने का फैसला किया है.

अधिक पढ़ें ...
    देश में कोरोना (Coronavirus) संकट बढ़ता जा रहा है. हर दिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लोग जूझ रहे हैं. अस्पतालों में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी देखने को मिल रही है. ऑक्सीजन को लेकर इस साल जितना हाहाकार देश में मचा है वो कोरोना की पहली वेव में नहीं देखने को मिला था. इस बीच सरकार ने ऑक्सीजन की कमी की भरपाई करने के लिए कई कदम उठाए हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार और गोरखपुर (Gorakhpur) से भाजपा (BJP) के सांसद रवि किशन शुक्ला (Ravi Kishan Shukla) ने एक अहम फैसला लिया है जिससे गोरखपुर में कोरोना संक्रमितों को काफी मदद मिलेगी.

    कोविड-19 (Covid-19) के कारण ऑक्सीजन की बढ़ती मांग को देखते हुए गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने गोरखपुर के जिलाधिकारी को पत्र लिखकर गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) की स्थापना के लिए अपने सांसद निधि से 40 लाख रुपये देने का फैसला किया है. रवि किशन ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण मानव समाज पर एक बड़ा संकट आ गया है. कोरोना महामारी के बीच ऑक्सीजन की कमी के रूप में एक बड़ी समस्या देश और गोरखपुर के सामने खड़ी हो गई है. आज भारत का हर प्रदेश ऑक्सीजन को लेकर संकट में है. सरकार और शासन के स्तर से विभिन्न प्रकार के उपाय ऑक्सीजन की उपलब्धता के लिए किए जा रहे हैं.

    रवि किशन ने कहा- "ज्यादा लोगों को सहजता से ऑक्सीजन उपलब्ध हो सके, इसके लिए गोरखपुर में ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना के लिए मैं अपने सांसद निधि से 40 लाख रुपये दे रहा हूं जिसका प्रस्ताव प्रेषित किया है." सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि कोरोना वायरस समाज पर एक त्रासदी के रूप में सामने आया है जिससे लड़कर हम जीतेंगे और हम सब इस पूरा नियंत्रण करेंगे.

    रवि किशन ने कहा कि सरकार और शासन की तरफ से हर जरूरतों का भरपूर इंतजाम है प्रयास जारी है आपाधापी में भी जरूरतमंद लोगों तक सेवा, सुविधाएं पहुंचाने की भरपूर कोशिश हो रही है, लोगों की भी समस्या का समाधान तत्परता से हो रहा है और पर्याप्त मात्रा में संसाधन उपलब्ध है, जिसे और बेहतर करने का कार्य चल रहा है.

    Tags: Coronavirus, Gorakhpur news, Oxygen Crisis, Ravi Kishan, Ravi kishan movies

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर