Corona से बिगड़ी भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की हालत, आनन-फानन में करना पड़ा Hospital में एडमिट

लखनऊ (Lucknow) में भोजपुरी फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' (Sabka Baap Angutha Chaap) की शूटिंग के दौरान निरहुआ कोरोना पॉजिटिव हो गए थे

लखनऊ (Lucknow) में भोजपुरी फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' (Sabka Baap Angutha Chaap) की शूटिंग के दौरान निरहुआ कोरोना पॉजिटिव हो गए थे

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) कुछ समय पहले ही कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे. इसके बाद से वो सेल्फ आइसोलेशन में थे. लेकिन अब हालत खराब होने पर उन्हें लखनऊ के अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. उनका इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल इंस्टीट्यूट (Sanjay Gandhi Post Graduate Medical Institute) में चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 9:34 AM IST
  • Share this:
लखनऊ: भारत में कोरोना की दूसरी लहर कहर बरपा रही है. तेजी से बढ़ते मामलों के बीच इस लहर की चपेट में इस बार कई सेलिब्रिटी भी आ गए हैं. हाल ही में खबर आई थी कि भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेशलाल निरहुआ भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था लेकिन अब उनकी हालत बिगड़ने लगी है, जिसकी वजह से उन्हें लखनऊ के पीजीआई (PGI) में एडमिट करवाया गया है. अस्पताल में ही निरहुआ का इलाज चल रहा है.

लखनऊ में कर रहे थे शूटिंग

कोरोना काल में निरहुआ लखनऊ में अवार्ड शो में हिस्सा लेने गए थे. वो यहां अवार्ड फंक्शन की प्रैक्टिस कर रहे थे. इसके अलावा उनकी एक मूवी की शूटिंग भी लखनऊ में चल रही थी. इसी दौरान निरहुआ की तबियत बिगड़ी. जब उन्होंने कोविड जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद से ही निरहुआ आइसोलेट थे. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी अपनी जांच करवाने की रिक्वेस्ट की थी.

आम्रपाली दुबे भी हुई पॉजिटिव
निरहुआ से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दु(Amrapali Dubey) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. आम्रपाली दुबे भी होम क्वारेंटाइन हैं. वहीं निरहुआ को अब अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. बता दें कि निरहुआ लखनऊ के एक गांव में फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग में व्यस्त थे. बताया जा रहा कि शूटिंग के दौरान कोविड गाइडलाइन्स (Covid Guidelines) का जमकर उल्लंघन किया गया. निरहुआ सहित कोई भी शूट में मास्क नहीं लगाता था. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का भी पालन नहीं किया जाता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज