होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह का गाना 'खबर गेलै कलकतवा हो दूल्हा' मचा रहा है धमाल, रिलीज होते ही हुआ वायरल

VIDEO: भोजपुरी स्टार गुंजन सिंह का गाना 'खबर गेलै कलकतवा हो दूल्हा' मचा रहा है धमाल, रिलीज होते ही हुआ वायरल

गुंजन सिंह का ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

गुंजन सिंह का ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का एक और सुपरहिट भोजपुरी विवाह गीत (Bhojpuri Vivah Geet) रिलीज हुआ है जो खूब सुर्खियां बटोर र ...अधिक पढ़ें

    Video​ | Gunjan Singh | ख़बर गेलै कलकतवा हो दूल्हा | Khabar Gelai Kalkatwa Ho Dulha | Antra Singh Priyanka | Bhojpuri Vivah Gali Geet | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के जाने-माने सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) भोजपुरिया दर्शकों के बीच छाए रहते हैं. गुंजन सिंह के गाने यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं. सिंगर की फैन फॉलोइंग उनके दमदार गानों के कारण ही बढ़ती चली जाती है. लोग उनके गानों को इतना पसंद करते हैं कि रिलीज होते ही गुंजन सिंह के गाने (Gunjan Singh Songs) वायरल हो जाते हैं.

    हाल ही में गुंजन सिंह का एक और सुपरहिट भोजपुरी विवाह गीत (Bhojpuri Vivah Geet) रिलीज हुआ है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ गाना 'खबर गेलै कलकतवा हो दूल्हा' (Khabar Gelai Kalkatwa Ho Dulha) वायरल हो गया है. ये गाना आज ही यानी 24 अप्रैल को ही रिलीज हुआ है और कुछ ही घंटों में गाने के 147,063 व्यूज हो चुके हैं. गाने को ऑडियंस खूब प्यार दे रही है और व्यूज का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है.

    " isDesktop="true" id="3568089" >

    गुंजन सिंह के गाने खबर गेलै कलकतवा हो दूल्हा को अमन अलबेला ने लिखा है जबकि गाने का म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने. इस सुपरहिट गाने में फीमेल आवाज दी है सुपरहिट भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने. गाने की परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने की है और इसके वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं. गाने के एडिटर सोनू पांडे हैं. हाल ही में गुंजन सिंह का दमदार गाना 'बढ़ाता करोनमा ऐ सोनमा' (Badhata Karonma A Sonma) रिलीज हुआ था जिसे लोगों का खूब प्यार मिला.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Antra Singh Priyanka, Bhojpuri Song, Bhojpuri Songs 2021, Gunjan Singh, Gunjan Singh song

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें