VIDEO: खेसारी लाल यादव के बवाल भोजपुरी गाने 'लायक नहीं थी' ने मचाया तहलका, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज!

खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया भोजपुरी (Bhojpuri) गाना 'लायक नहीं थी' (Layak Nahi Thi) रिलीज हुआ है जो धमाल मचा रहा है. इस गाने में खेसारी का अंदाज, उनकी गायकी कमाल की लग रही है.

  • Share this:

Video​ | लायक नहीं थी | Khesari​ Lal Yadav | Antra​ Singh Priyanka | Layak Nahi Thi | Bhojpuri Song | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दोनों धूम मचा रहे हैं. वो इसलिए कि उनके एक के बाद एक जबरदस्त गाने रिलीज हुए हैं और वो सभी वायरल हो गए हैं. खेसारी लाल यादव के गाने भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. लोग उनके गाने बार-बार सुनते हैं और उसे वायरल कर देते हैं. खेसारी की फैन फॉलोइंग को देखते हुए ही वो भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सितारे के रूप में उभर कर आए हैं.

हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना 'लायक नहीं थी' (Layak Nahi Thi) रिलीज हुआ है जो धमाल मचा रहा है. इस गाने में खेसारी का अंदाज, उनकी गायकी तो कमाल की लग ही रही हैं मगर गाने की हीरोइन के साथ भी उनकी केमिस्ट्री जोरदार लग रही है. खेसारी लाल यादव के इस गाने में नजर आने वाली अभिनेत्री बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं. गाने में अन्य डांसर्स भी नजर आ रहे हैं जो इस गाने की भव्यता को और बढ़ा रहे हैं. खेसारी इस गाने में काफी स्टाइलिश लग रहे हैं.

Youtube Video


आपको बता दें कि इस सुपरहिट गाने को खेसारी लाल यादव के साथ गाया है फेमस भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने. खेसारी और अंतरा ने कई गाने साथ में गाए हैं जो खूब धमाल मचाते हैं. इस सुपरहिट गाने को आज ही शुजय म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने ने पहले ही दिन लाखों व्यूज हासिल कर लिए हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 659,116 व्यूज हैं और जल्द ही ये गाना एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार करने वाला है. इस गाने को लिखा है कुंदन प्रीत ने और इसका म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज