'लिट्टी चोखा' से खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'फ्रीज में जवानी' मचा रहा है धमाल, रिलीज होते ही Video वायरल

खेसारी लाल यादव का गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव का गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) का एक और गाना 'फ्रीज में जवानी' (Freeze Me Jawani) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. गाने को खेसारी के साथ अल्का झा ने गाया है.

  • Share this:

फ्रीज में जवानी | Khesari Lal Yadav | Litti Chokha | Freeze Me Jawani | Bhojpuri Hit Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों तहलका मचा रहे हैं. उनके एक के बाद एक कई गाने रिलीज हुए हैं जो तहलका मचा रहे हैं. अब खेसारी लाल यादव की फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha) से एक नया गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. इस गाने का नाम है 'फ्रीज में जवानी' (Freeze Me Jawani). गाना ने रिलीज के साथ ही लाख व्यूज के क्लब में अपनी जगह बना ली है.

खेसारी लाल यादव की फिल्म 'लिट्टी चोखा' के गाने 'फ्रीज में जवानी' को कल यानी 30 मई को आर डी सी भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को सिर्फ एक ही दिन में 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 383,589 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. ये गाने का ऑडियो है जिसमें गाने की फोटोज हैं. खेसारी गाने में मासूम से लग रहे हैं. उनका लुक बहुत ही सीधे-साधे व्यक्ति का है. आपको बता दें कि इस गाने को लिखा है आशुतोष तिवारी ने और इसका म्यूजिक दिया है ओम झा ने. खेसारी के साथ इस गाने को गाया है अल्का झा ने.

Youtube Video

बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर करने वाली सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) की भोजपुरी फ़िल्म 'लिट्टी चोखा (Litti Chokha)' 9 अप्रैल को रिलीज हुई है. यह फिल्म जाति, धर्म और वर्ग में भेदभाव को समाप्त करने की कोशिश है. गौरतलब है सामाजिक मुद्दे पर आधारित फिल्म 'लिट्टी चोखा' में मुख्य भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश हैं. फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज