आ गया खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का सबसे बवाल भोजपुरी गाना 'डेकोरेशन', मिले लाखों व्यूज, देखें Video

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और फेमस सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना 'डेकोरेशन' (Decoration) रिलीज हो चुका है जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखिए ये सुपरहिट वीडियो सॉन्ग.

  • Share this:

डेकोरेशन | Khesari Lal Yadav | Shilpi Raj | Decoration | Bhojpuri Hit Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के वायरल स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'डेकोरेशन' (Decoration) रिलीज हो चुका है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचा दिया है. गाने पर रिलीज होने के पहले ही दिन लाखों व्यूज मिल गए और देखते ही देखते ये गाना वायरल हो गया है. खेसारी लाल यादव के इस गाने में भोजपुरी की सुपर हॉट एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) नजर आ रही हैं.

शुजय म्यूजिक वर्ल्ड के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए खेसारी लाल यादव के फेमस भोजपुरी सॉन्ग 'डेकोरेशन' ने बवाल मचा दिया है. गाने कल यानी 8 जून को रिलीज हुआ और पहले ही दिन गाना 1 मिलियन यानी 10 लाख व्यूज के करीब पहुंच चुका है. खबर लिखे जाने तक गाने के 9 लाख से भी ज्यादा व्यूज हैं. खेसारी और महिमा सिंह के इस गाने का ये वीडियो है जिसमें गाने से जुड़ी फोटोज को दिखाया गया है. इस गाने में एक ओर खेसारी बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं तो दूसरी ओर महिमा सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस में महिमा की अदाएं लोगों को दीवाना बना ले रही हैं. इस सुपरहिट गाने को खेसारी के साथ गाया है दिग्गज भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने. शिल्पी राज और खेसारी ने पहले भी साथ में कई फेमस गाने गाए हैं जो इंडस्ट्री में धूम मचाते हैं. इस गाने को लिखा है कुंदन प्रीत ने जबकि म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने.

Youtube Video


पिछले दिनों खेसारी लाल यादव अपने एक फेसबुक लाइव वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहे थे. इस वीडियो में उन्होंने उनके खिलाफ निगेटिव न्यूज छापने वाले पत्रकारों और यूट्यूब कंटेंट क्रिएटरों पर गुस्सा जाहिर किया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो निगेटिव न्यूज छापने वालों की वाट लगा देंगे और उन्हें बरबाद कर देंगे. खेसारी का ये गुस्सा 'चाची के बाची सपनवां में आती है' (Chachi Ke Bachi Sapanwa Mein Aati Hai) गाने के बाद मिले निगेटिव कमेंट के कारण भी था और पंकज सिंह (Pankaj Singh) नाम के एक शख्स के कारण, जिसने खेसारी की बेटी पर गाना बनाया था. गौरतलब है कि पंकज ने खेसारी से माफी भी मांग ली है.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने खुलेआम दी धमकी, कहा- ‘मेरे खिलाफ निगेटिव न्यूज छापने वाले को तबाह कर दूंगा!’

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज