सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव, प्रदीप और पराग के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्‍म ‘लिट्टी चोखा’

सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव, प्रदीप और पराग के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्‍म ‘लिट्टी चोखा’
खेसारी लाल यादव की फिल्म लिट्टी चोखा

कहते हैं यूपी बिहार का ऐसा कोई नहीं होगा, जिसने 'लिट्टी चोखा' का स्‍वाद नहीं लिया है. अब इसी विषय पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) फिल्म लेकर आ रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. ‘लिट्टी चोखा’ आज उत्तर भारत के लोगों की पहचान बन चुकी है, जिसको लेकर अब बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा लिमिटेड के प्रदीप के शर्मा फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. इस‍ फिल्‍म का टायटल ही ‘लिट्टी चोखा’ है. इसमें लीड रोल में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव नजर आने वाले हैं और फिल्‍म के निर्देशक पराग पाटिल होंगे. भोजपुरी की दो बड़ी सार्थक फिल्‍में डमरू और राज तिलक के बाद प्रदीप के शर्मा ‘लिट्टी चोखा’ बना रहे हैं.

इसको लेकर उन्‍होंने बताया कि यह फिल्‍म हर – हर मोदी, घर – घर मोदी के तर्ज पर है - ‘हर – हर लिट्टी चोखा, घर – घर लिट्टी चोखा’. ‘लिट्टी चोखा’ उत्तर भारत और बिहार की अस्मिता है. यह शब्‍द उस माटी से जुड़ा है, जहां हर घर में लिट्टी चोखा है. अगर बिहारी के जीवन में लिट्टी चोखा नहीं है, तो उसका जीवन अधूरा होगा. यूपी बिहार का ऐसा कोई नहीं होगा, जिसने इसका स्‍वाद नहीं लिया है. यह किसान से जुड़ा हुआ है. यह हमारे इतिहास के जड़ों में है. कहीं से हमने इसे माइग्रेट कर नहीं लाया है. इस कांसेप्‍ट को दिखाना है. इसका लुक भी हिंदुस्‍तान के नक्‍शे में दिखाया जा रहा है. सामाजिक पिक्‍चर है. यह कर्ज मुक्ति की कहानी है, जो दुनिया भर से कर्ज को लेकर पीडि़त है. लिट्टी अभिनेत्री है और चोखा अभिनेता है. फिल्‍म के पोस्‍टर में भी हमने लिखा है - जब तक रही सूरजवा के बेटिया, तब तक रही लिट्टी – चोखा.

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- 'लोग उनसे जलते हैं'



उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है. संगीतकार मधुकर आनंद,पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन पर होगी. हालांकि अभी तक फिल्‍म की अभिनेत्री का चयन नहीं हुआ है, लेकिन फिल्‍म को लेकर खेसारीलाल यादव, प्रदीप के शर्मा और पराग पाटिल काफी उत्‍साहित हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading