• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BHOJPURI SUPERSTAR NIRAHUA AMRAPALI DUBEY POSTS INSTAGRAM VIDEO ON AAMIR KHAN KARISMA KAPOOR SONG PUCHO ZARA PUCHO FROM RAJA HINDUSTANI ASHAS

Video: निरहुआ के कंधे पर सर रखकर आम्रपाली दुबे ने गाया आमिर-करिश्मा का गाना, एक्टर ने दिया मजेदार रिएक्शन!

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक रील वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो निरहुआ (Nirahua) के साथ आमिर खान (Aamir Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' (Raja Hindustani) के गाने 'पूछो जरा पूछो' (Pucho Zara Pucho) पर परफॉर्म किया है. देखें Video.

  • Share this:
    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों ने कई फिल्मों और सुपरहिट भोजपुरी गानों (Bhojpuri Songs) में साथ काम किया है. भोजपुरिया दर्शकों को आम्रपाली और निरहुआ (Amrapali Dubey Nirahua) की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है इसलिए इनके साथ में किए गाने और फिल्में हमेशा सुपरहिट साबित होते हैं. हाल ही में दोनों कोरोना से जंग लड़कर ठीक हुए हैं. कोरोना के दौरान भी दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते दिख जाते थे. अब आम्रपाली दुबे ने निरहुआ (Nirahua) के साथ एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

    भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने आज ही अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक रील वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो निरहुआ के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों आमिर खान (Aamir Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' (Raja Hindustani) के गाने 'पूछो जरा पूछो' (Pucho Zara Pucho) पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. आम्रपाली वीडियो की शुरुआत निरहुआ के कंधे पर सर रखकर गाना गाते हुए करती हैं. गाने की पहली ही लाइन पर निरहुआ उनसे सवाल पूछ बैठते हैं जिसपर आम्रपाली नराजा हो जाती हैं. आम्रपाली गाती हैं, 'पूछो जरा पूछो मुझे क्या हुआ...', तपाक से निरहुआ पूछते हैं, 'क्या हुआ?' निरहुआ के रिस्पॉन्स से आम्रपाली (Aamrapali) के चेहरे की मुस्कान गायब हो जाती है. उन्होंने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'क्या बताऊं इनको, अनरोमैंटिक!' इस वीडियो को आम्रपाली और निरहुआ के चाहने वाले बहुत पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर समर सिंह, सामंथा स्टीफेन ने भी कमेंट किया है.



    आपको बता दें कि निरहुआ ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ (Sabka Baap Angutha Chhaap) फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे जब वो कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उनसे पहले आम्रपाली दुबे भी कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ चुकी थीं मगर दोनों ही कलाकारों ने कोरोना से जंग लड़ने के दौरान अपनी हिम्मत कम नहीं होने दी. क्वारंटीन में रहते हुए भी आम्रपाली और निरहुआ अपने फैंस को एंटरटेन कर रहे थे. दोनों अक्सर वीडियोज और फोटोज पोस्ट करते थे. दोनों के फैंस के लिए राहत की खबर तब आई जब दोनों ने ये जानकारी दी कि वो कोरोना मुक्त हो चुके हैं.