'आये हम बाराती बारात लेके' में पंजाबी कुड़ी के साथ रोमांस करते दिखे निरहुआ, फिल्म का टीजर रिलीज, देखें VIDEO

निरहुआ की नई फिल्म का टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

निरहुआ की नई फिल्म का टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) की लेटेस्ट फिल्म 'आये हम बाराती बारात लेके' (Aaye Hum Barati Barat Leke) का टीजर यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिल्म में निरहुआ के साथ पंजाबी कुड़ी जसविंदर कौर (Jasvindar Kaur) नजर आ रही हैं. देखें फिल्म का टीजर..

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 9:56 AM IST
  • Share this:
Official Teaser | आये हम बाराती बारात लेके | Dinesh Lal Yadav | Jasvindar Kaur | Bhojpuri Movie 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के दिग्गज एक्टर और सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) का धमाल उनकी हर फिल्म या गीत के साथ बढ़ जाता है. फैंस उनके अभिनय के तो दीवाने हैं ही इसके साथ ही वो निरहुआ की लाजवाब फिल्मों और उनकी शानदार गायकी के भी दीवाने हैं. जैसे ही दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का कोई भी गाना या फिल्म रिलीज होती है, उनके चाहने वाले उसे सुपरहिट बना देते हैं. कुछ वक्त से निरहुआ अपनी आने वाली फिल्म 'आये हम बाराती बारात लेके' (Aaye Hum Barati Barat Leke) का प्रचार करने में लगे हुए थे. अब आज फिल्म का टीजर (Teaser) रिलीज कर दिया गया है जो यूट्यूब पर वायरल हो चुका है.

यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है फिल्म का टीजर

सुपरस्टार निरहुआ (Superstar Nirahua) की लेटेस्ट फिल्म 'आये हम बाराती बारात लेके' का टीजर आज यानी 18 अप्रैल को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. टीजर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. कुछ ही घंटों में टीजर को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक टीजर को 75,520 व्यूज मिल गए हैं और जल्द ही ये आंकड़ा एक लाख के पार पहुंचने वाला है. टीजर की बात करें तो एक मिनट के इस टीजर में आम भोजपुरी फिल्मों से अलग नज़ारा दिखाया गया है. भगवान कृष्ण के भजन के बीच 'कृष्ण' निरहुआ को अपनी 'राधा' जसविंदर कौर के विरह में तड़पते दिखाया गया है और मथुरा की गलियों से घूम कर कहानी पंजाब के लुधियाना पहुंच जाती है. 'आये हम बाराती बारात लेके' में निरहुआ के अपोजिट हैं पंजाबी हसीना जसविंदर कौर (Jasvindar Kaur). जसविंदर ने कई पंजाबी फिल्मों में अभिनय किया है और ये उनकी पहली भोजपुरी फिल्म है.

ये हैं फिल्म से जुड़े अहम लोग
आपको बता दें कि ओसीए प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फिल्म के सह निर्माता रीता प्रभाकर, आस्था जोशी और रंजना सिंह हैं. फिल्म की कहानी लिखी है शशि रंजन द्विवेदी और संजय सिंह ने जबकि गीत-संगीत अशोक कुमार दीप का है. छायांकन किया है संतोष त्रिपाठी ने, एडिटर हैं बी प्रवीण तथा फिल्म के प्रचारक हैं यू एन एन मीडिया व चिंतामणि सिंह. फिल्म में निरहुआ और जसविंदर कौर के अलावा अवधेश मिश्रा, अश्लेषा सिंह, संजय पांडे, किरण यादव, अनूप अरोड़ा, शिवानी सिंह, संतोष पहलवान, वीणा पांडेय, मीत अरोड़ा, तेज बहादुर यादव, नवनीत जैसवाल, सांची राय, जैकी चौहान, उमा शंकर मिश्रा, ज्योति केसकर, अजय सिंह, हरप्रीत सिंह अहलूवालिया, आर्यन गुप्ता व संजय महानंद आदि मुख्य भूमिका में हैं. निर्देशक विशाल वर्मा ने बताया कि जल्द ही फिल्म के रिलीज होने की घोषणा कर दी जाएगी.

Youtube Video


कोरोना की चपेट में हैं निरहुआ



आपको बता दें कि एक्टर निरहुआ के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) होने की खबर 13 अप्रैल को आई थी और 14 अप्रैल को खुद निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर इस बात की पुष्टि की थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. तब से एक्टर क्वारंटीन में ही हैं. हाल ही में खबर आई थी कि उनकी तबीयत अस्थिर है जिसके कारण उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल इंस्टीट्यूट में एडमिट किया गया था. मगर अब उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिल चुकी है. हाल ही में उन्होंने क्रिकेट खेलते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जो खूब वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज