भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने कोरोना को दी मात! आम्रपाली दुबे, कल्लू, विनय आनंद समेत कई लोगों ने दी बधाई

कोरोना निगेटिव हुए निरहुआ

कोरोना निगेटिव हुए निरहुआ

भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार निरहुआ (Nirahua) ने अपने कोरोना निगेटिव (Corona Negative) होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्याम से दी. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey), विनय आनंद (Vinay Anand) समेत कई भोजपुरी कलाकारों ने उन्हें बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 1:41 PM IST
  • Share this:
भारत में कोरोना (Coronavirus) का कहर जारी है. कोरोना की दूसरी लहर (Second Wave of Coronavirus) ने देश में हाहाकार मचा कर रखा है. बड़े से लेकर छोटे शहर के लोग भी कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) से परेशान हैं. हर ओर डर और चिंता का माहौल बना हुआ है मगर इस बीच भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा और भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक राहत भरी खबर आ रही है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने कोरोना को मात दे दी है.

निरहुआ ने सोशल मीडिया पर दी कोविड निगेटिव होने की जानकारी

बीजेपी नेता और भोजपुरी स्टार निरहुआ (Nirahua) ने अपने कोरोना निगेटिव (Corona Negative) होने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्याम से दी. उन्होंने कोविड (Covid-19) की निगेटिव रिपोर्ट की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और लोगों को ये खुशखबरी दी. निरहुआ ने लिखा- "आप सब की दुआ और आशीर्वाद से मैं स्वस्थ हो गया. आप सभी लोग अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिये." आपको बता दें कि निरहुआ ने 14 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट कर ये जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं.

nirahua
कई भोजपुरी कलाकारों ने दी बधाई

निरहुआ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर उनके फैंस तो बेहद खुश हैं ही, उनके साथी कलाकार भी इस खबर से काफी खुश नजर आ रहे हैं. निरहुआ के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई भोजपुरी सुपरस्टार्स उनको बधाई दे रहे हैं. फेमस सिंगर-एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने निरहुआ के पोस्ट पर लिखा- "जय माता दी." निरहुआ की हीरोइन और दिग्गज भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने भी इमोजी बनाकर उनका मनोबल बढ़ाया. भोजपुरी और बॉलीवुड सिनेमा में काम कर चुके एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand) ने भी निरहुआ को बधाई दी. उन्होंने लिखा- "बधाई हो!" इनके अलावा संजय पांडे, अनारा गुप्ता, महेश पांडे आदि जैसे कई भोजपुरी सेलेब्स ने निरहुआ के ठीक होने पर शुभकामनाएं दीं.

'भारत-2' के सीक्वल में जल्द दिखेंगे निरहुआ



'हाँ फिल्म्स' प्रस्तुत 'भारत' (Bharat) फिल्म में भोजपुरी (Bhojpuri) के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) नजर आए थे. निरहुआ (Nirahua) की पहली शॉर्ट और सोलो फिल्म (Nirahua Short Film) 'भारत' की अपार सफलता के बाद अब इसका सीक्वल 'भारत 2' (Bharat 2) की घोषणा कर दी गयी है. इस फिल्म का निर्माण 'हाँ फिल्म्स' (Haan Films) द्वारा किया जाएगा, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई. इस साल यह फ़िल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज