VIDEO: सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'भारत' के सीक्वल के साथ निरहुआ करेंगे वापसी, फिल्म की रिलीज डेट का हुआ खुलासा

'भारत 2' के साथ निरहुआ करेंगे वापसी

'भारत 2' के साथ निरहुआ करेंगे वापसी

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua), जल्द ही अपनी शॉर्ट फिल्म (Short Film) 'भारत' (Bharat) का सीक्वल 'भारत 2' (Bharat 2) लेकर आने वाले हैं. मेकर्स ने फिल्म की घोषणा कर दी है और रिलीज की डेट भी सामने आ चुकी है. अब देखना ये होगा कि क्या ये फिल्म भी उतनी ही सफल हो पाएगी जितना पहला पार्ट सफल हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 11:53 AM IST
  • Share this:
'हाँ फिल्म्स' प्रस्तुत 'भारत' (Bharat) फिल्म में भोजपुरी (Bhojpuri) के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) नजर आए थे. निरहुआ (Nirahua) की पहली शॉर्ट और सोलो फिल्म (Nirahua Short Film) 'भारत' की अपार सफलता के बाद अब इसका सीक्वल 'भारत 2' (Bharat 2) की घोषणा कर दी गयी है. इस फिल्म का निर्माण 'हाँ फिल्म्स' (Haan Films) द्वारा किया जाएगा, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई. कई सफल कमर्शियल फिल्मों में अभिनय कर चुके प्रख्यात अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ कहते हैं 'भारत' का प्रस्ताव उनके लिए काफी कंफ्यूज करने वाला था.

निरहुआ ने फिल्म के लिए कहा- "इसके निर्माण का प्रस्ताव मुझे डरा रहा था. मैं इस सोच में पड़ गया था कि जहाँ दर्शक एक से एक कमर्शियल और ग्लैमरस फिल्में पसंद कर रहे हैं वहीं लोग एक आर्टिस्टिक और ऑथेंटिक कंटेंट वाली फिल्म को पसंद करेंगे? इसलिए कई दिन लगे थे मुझे ये निर्णय लेने में की इसे करूं या न करूँ और दमदार कॉन्सेप्ट की वजह से मैं इस मौके को छोड़ न पाया. अब परिणाम आपके सामने है भोजपुरी दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया है और अब जब इसके सीक्वल के निर्माण की घोषणा हुई है तो मैं बहुत एक्साइटेड हूँ.

कब रिलीज होगी फिल्म?

फिलहाल अभी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. 'भारत' की आधिकारिक घोषणा निर्माता सुधांशु द्वारा की गई है. उन्होंने बताया- "'भारत' भोजपुरी सिनेमा उद्योग में एक अनूठा पहल थी. इतने बड़े स्केल पर यहाँ 'भारत' से पहले किसी भी शॉर्ट फ़िल्म का निर्माण नहीं हुआ था. अब 'भारत 2' का निर्माण भी बड़े स्तर पर किया जाएगा, क्योंकि इसमें भोजपुरी सिनेमा उद्योग के दो बड़े दिग्गज नजर आएंगे. इस साल यह फ़िल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.
Youtube Video


उदीप्त दत्त गौर हैं फिल्म के राइटर

आपको बता दें कि 'हाँ फिल्म्स' द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'भारत' में निरहुआ सोलो ही नज़र आये थे और उनके कई शेड्स थे. फ़िल्म 'भारत' में मजहबी और जातीय असमानता के साथ अन्य संवेदनशील मुद्दों को उठाया गया था. फ़िल्म में निरहुआ का हर शेड एक कलाकार था, जिसको बहुत सराहना भी मिली. हाँ फिल्म्स ने अब एक बार फिर से इसी कॉन्सेप्ट को अपनी फिल्म के सिक्वल 'भारत 2' में जारी रखने का फैसला किया है और इस फ़िल्म को बॉलीवुड के चर्चित राइटर उदीप्त दत्त गौर लिख रहे हैं. उदीप्त कई हिट फीचर फ़िल्म, वेब सीरीज और कमर्शियल्स लिख चुके हैं. अभी हाल ही में इन्होंने हिमेश रेशमिया के लिए भी एक फिल्म लिखी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज