पवन सिंह-अक्षरा सिंह के बीच ऑनस्क्रीन रोमांस ने किया धमाल, भोजपुरी गाना 'राजा जानी' में दिखी गजब केमेस्ट्री

भोजपुरी गाना 'राजा जानी' में दिखी गजब केमेस्ट्री, देखें Video

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के दो सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह के गाने 'राजा जानी' (Raja Jaani) में दोनों के बीच गजब केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों के फैंस को ये ऑनस्क्रीन रोमांस खूब पसंद आ रहा है. पवन (Pawan) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के बीच विवाद से तो सभी वाकिफ हैं. एक समय था जब दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर जबरदस्त हिट होती थी. विवाद के बाद भी दोनों को साथ देखना फैंस के लिए इससे बड़ी खुशी की बात नहीं होती है. आप भी देखिए ये Video सॉन्ग.

  • Share this:
    #VIDEO - Pawan Singh, Akshara Singh | Raja Jaani - राजा जानी | Superhit Bhojpuri Movie Song 2021. भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) और एक्सप्रेशन क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के बीच भले ही लंबे समय से विवाद चल रहा है, लेकिन उनके फैंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. दोनों का ऑनस्क्रीन रोमांस दर्शकों को हमेशा पसंद आता है. एक बार फिर इस चहेती जोड़ी का गाना यूट्यूब पर धमाल कर रहा है. पवन सिंह-अक्षरा का नया भोजपुरी गाना 'राजा जानी' (Raja Jaani) रिलीज हुआ है और आते ही छा गया है. वीडियो सॉन्ग में दोनों के बीच गजब केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने को SRK MUSIC पर रिलीज किया है. इसके बोल लिखे हैं मनोज मतलबी ने और इसे गाया भी पवन सिंह और अक्षरा ने है.





    पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी फिल्मों और गानों से भोजपुरिया दर्शकों को हर बार झूमने पर मजबूर कर देते हैं. यही कारण है कि वो आज भोजपुरी के सबसे बड़े स्टार हैं और जब जोड़ी अक्षरा के साथ हो तो बात ही क्या है. उनकी खूबसूरती, उनका कातिलाना अंदाज और गजब का डांस लोगों के बीच खूब फेमस है. इस जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में वो बला की खूबसूरत दिख रही हैं. साथ ही इसका फिल्मांकन विदेश में किया है. साथ देने के लिए बैकग्राउंड डांसर्स भी लिए हैं, जो गाने को और भव्य बना रहा है. ये गाना आज ही सुबह रिलीज हुआ है.

    हाल ही में पवन सिंह का गाना 'कुंवार वाला DP' (Kunwar Wala DP) रिलीज हुआ था जो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. इस गाने को लाखों व्यूज यूट्यूब (Youtube) पर मिल चुके हैं. पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ गाने को अंकिता सिंह (Ankita Singh) ने गाया है. गाना 'कुंवार वाला DP' को पवन सिंह ने अंकिता सिंह (Ankita Singh) के साथ मिलकर गाया है. गाना बेहद खूबसूरत है. इसलिए लोगों का भरपूर प्यार भी गाने को मिल रहा है।

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.