Video: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के फैन ने सीने पर बनवाया एक्टर का टैटू, ऐसी दीवानगी आपने पहले कभी नहीं देखी होगी

पवन सिंह ने अपने फैन के साथ फोटोज को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के फैन (Pawan Singh Fan) ने एक्टर के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए अपने सीने पर एक्टर के चेहरे का टैटू बनवाया है. पवन सिंह अपने फैन के इस प्यार को देखकर बहुत भावुक हुए. उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर फैन के साथ फोटोज भी शेयर की हैं.

  • Share this:
    भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के प्रति लोगों में दीवानगी कितनी ज्यादा है, अब इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो गया है. बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री तक वे अपने फैंस के दिलो-दिमाग पर इस कदर छाए हुए हैं कि उनके फैंस (Pawan Singh Fans) अपने-अपने तरीके से इस दीवानगी का इज़हार करते नज़र आ रहे हैं. एक ताजा उदाहरण ये है कि एक लड़के ने पवन सिंह के लिए अपने सीने पर ही उनकी तस्वीर वाली टैटू (Tattoo) बनवा लिया. इसके बाद यह तस्वीर उसने पवन सिंह को भेजी और सोशल मीडिया (Social Media) में पोस्ट कर दी, जो अब खूब वायरल भी हो रहा है.

    जब यह फ़ोटो और वीडियो पवन सिंह तक पहुंची तो वे भावुक हो गए. उन्हें ये उम्मीद नहीं थी कि उनके लिए कोई इतना कष्ट सहेगा और उनकी पूरी की पूरी तस्वीर अपने सीने पर गुदवा लेगा. पवन ने उस युवक की दीवानगी को सलाम जरूर किया, लेकिन ये भी कहा- "आपका प्यार सर आंखों पर. आपने मेरा टैटू बनाया है. इसलिए आप हमें प्यार करिये जितना दिल चाहे, लेकिन ऐसा कुछ न करिये जिससे आपको तकलीफ हो. अगर आप दर्द में रहेंगे तो मुझे भी दर्द होगा. हम आपकी भावना का सम्मान करते हैं, लेकिन अगर आपके शरीर पर टैटू का कोई साइड इफेक्ट हुआ, तो मुझे आपसे ज्यादा पीड़ा होगी. इसलिए अगर आप हमसे सच्ची मोहब्बत करते हैं तो ध्यान रखें कि आपको भी कष्ट न हो. क्योंकि आप हैं, तभी हम भी हैं. आपने जो मेरे लिए किया, उसकी मैं कल्पना भी नहीं कर सकता. आप हमेशा अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें."



    आपको बता दें कि पवन सिंह इस वक्त अपने करियर के पीक पॉइंट पर हैं. यही वजह है कि उनका हर प्रोजेक्ट खूब वायरल हो रहा है. उनके गाने एक दिन में मिलियन क्लब में शामिल हो रहे हैं, तो उनकी फिल्मों की शूटिंग लंदन तक में हो रही है. ऐसे में उनके फैंस की दीवानगी उनके लिए बढ़ना तो लाजमी है. तभी उनके फैंस कभी उनके लिए गाना गा रहे हैं, कभी व्हील चेयर रिक्शा से सैकड़ों किलोमीटर का सफर कर उनसे मिलने आरा चले आते हैं और अब इस फैन्स ने अपने सीने पर ही पवन सिंह की तस्वीर का टैटू बनवा लिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.