पवन सिंह का इमोशनल भोजपुरी गाना 'ओढ़नी के कोर' रिलीज होते ही हुआ वायरल, मिले लाखों व्यूज, देखें Video

पवन सिंह का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

पवन सिंह का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'ओढ़नी के कोर' (Odhani Ke Kor) रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने में एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh), पवन सिंह के अपोजिट नजर आ रही हैं. कुछ ही घंटों में गाने को 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

  • Share this:

VIDEO | ओढ़नी के कोर | Pawan Singh | Komal Singh | Odhani Ke Kor | Bhojpuri Sad Song 2021 | पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के नए एल्बम 'ओढ़नी के कोर' (Odhani Ke Kor) का नया गाना 'ओढ़नी के कोर भींजल बा' (Odhani Ke Kor Bhinjal Ba) रिलीज हो गया है. इसमें पवन सिंह की कोमल सिंह (Komal Singh) के साथ हार्ट टचिंग रोमांटिक केमिस्ट्री दिल छू लेने वाली है. यही वजह है कि गाना रिलीज के साथ वायरल हो गया है और फैंस का कहना है कि दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है.

भोजपुरी गाना 'ओढ़नी के कोर भींजल बा' पवन सिंह ऑफिशियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जो अब मिलियन के आंकड़े की ओर बढ़ चला है. इस गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की खूबसूरत कहानी भी है. इसमें पवन सिंग एक ऐसे प्रेमी के किरदार में हैं, जिनकी प्रेमिका की शादी होने वाली होती है और वो छुप-छुप कर रोती है. मगर जब पवन से मिलती है तब उसकी ओढ़नी यानी दुपट्टे के कोने से उसे एहसास होता है कि उसकी प्रेमिका रो रही है.

Youtube Video

इस गाने का फिल्मांकन कमाल का है. पवन के सुरीले आवाज पर इस दिल छू लेने वाली कहानी का प्लाट किसी को भी अपने ओर आकर्षित करने के लिए काफी है. वैसे आपको बता दें कि 'ओढ़नी के कोर भींजल बा' का लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी और म्यूजिक आदित्य देव ने दिया है. कोरियोग्राफी ऋतिक आर्य का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. प्रोडूसर खुद पवन सिंग और को-प्रोडूसर रानू सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित और एडिटर दीपक पंडित हैं.
इससे पहले पवन सिंह का भोजपुरी गाना 'मोहब्बत अब बेचाता' (Mohabbat Ab Bechata) जबरदस्त हिट साबित हुआ था. इस गाने में पवन सिंह के साथ काव्या सिंह चौधरी (Kavya Singh Chaudhary) नज़र आईं हैं. गाने में दिखाया गया है कि काव्या पहले पवन से प्यार करती है. मगर भाई के हत्या के बाद वह पवन की जानी दुश्मन बन जाती है. ये गीत अर्जुन अकेला और संगीत छोटू रावत का है. इस गाने में स्क्रीन प्ले और डायरेक्शन बिभांशु तिवारी ने किया है. स्टोरी और डायलॉग धीर-धीरेंद्र का है. गाने में पवन-काव्या (Pawan Singh Kavya Singh) के साथ सरपंच की भूमिका में कमलकांत मिश्रा, जफर खान, संतोष सिंह, अमित सिंह, जुबैर शाह, बंटी सिंह, चंचल ब्रदर्स और शेरा हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज