Home /News /entertainment /

पवन सिंह ने CM नीतीश कुमार के ट्वीट पर आए कमेंट से प्रेरित होकर बनाया भोजपुरी गाना 'मजनुआ पीटाता'? Video वायरल

पवन सिंह ने CM नीतीश कुमार के ट्वीट पर आए कमेंट से प्रेरित होकर बनाया भोजपुरी गाना 'मजनुआ पीटाता'? Video वायरल

पवन सिंह का नया भोजपुरी सैड सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

पवन सिंह का नया भोजपुरी सैड सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'मजनुआ पीटाता' (Majanuaa Pitata) रिलीज हो चुका है जो तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. गाने में पवन सिंह के साथ पल्लवी गिरी (Pallavi Giri) नजर आ रही हैं. देखिए Video.

अधिक पढ़ें ...
    VIDEO | मजनुआ पीटाता | Pawan Singh | Majanuaa Pitata | Bhojpuri Hit Song 2021 | Pallavi Giri | बीते दिनों जब बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान लॉक डाउन को बढ़ाने सम्बन्धित जानकारी ट्वीट कर दी थी, तब सीएम को टैग करते हुए एक लड़के ने लिखा कि उनकी गर्लफ्रेंड की शादी रुकवा दी जाए. शायद इसी से प्रेरित होकर भोजपुरी (Bhojpuri) पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का एक और खूबसूरत गाना 'मजनुआ पीटाता' (Majanuaa Pitata) रिलीज किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

    वायरल ट्वीट


    गाना 'मजनुआ पीटाता' को अब तक कुछ ही घंटे में लगभग 5 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं और इसके व्यूज बेहद तेजी से बढ़ रहे हैं. पवन सिंह का यह गाना भोजपुरी के लोकप्रिय यूट्यूब चैनल यशी फिल्म्स से जारी हुआ है, जहां लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह ने अपने दमदार आवाज में गया है. लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास का है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. यह गाना एक ऐसे प्रेमी की है जिसकी प्रेमिका की शादी हो रही होती है और वह उसके लिए तड़पते रहता है. फिर हिम्मत जुटा कर शादी वाले दिन उससे मिलता है, जहाँ प्रेमिका के परिजन उसको पीटते हैं. इसी को लेकर यह गाना है, जिसमें प्रेमी यानी 'मजनुआ पीटाता' है. गाने की मेकिंग बेहद खूबसूरत है और लिरिक्स दिल छू लेने वाला है. तभी यह गाना खूब वायरल भी हो रहा है.





    गाना 'मजनुआ पीटाता' का कॉन्सेप्ट दीपक सिंह का है और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. वीडियो एडिटर रवि पंडित हैं. पवन सिंह को इस गाने के लिए माता-पिता और अजीत सिंह जोकरही से आशीर्वाद मिला है. पवन सिंह ने कहा कि यह गाना उन सभी को बेहद पसंद आने वाला है, जिनकी शादी उनकी प्रेमिका से नहीं हुई है. गाना बेहद एंटरटेनिंग है. इस सुपरहिट गाने में पवन सिंह के साथ नजर आ रही हैं ग्लैमरस भोजपुरी एक्ट्रेस पल्लवी गिरी (Pallavi Giri). पल्लवी ने कम वक्त में पहचान बना ली है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Bhojpuri Songs 2021, Pawan singh, Pawan singh new song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर