Video: भोजपुरी स्टार पवन सिंह से मिलने कई किलोमीटर दूर से व्हील चेयर पर आया उनका फैन, भावुक हुए एक्टर

पवन सिंह से मिलने उनका फैन कई किलोमीटर दूर से आ गया जिसे देखकर एक्टर भावुक हो गए.

पवन सिंह से मिलने उनका फैन कई किलोमीटर दूर से आ गया जिसे देखकर एक्टर भावुक हो गए.

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का फैन (Pawan Singh Fan) मोतिहारी (Motihari) से कई किलोमीटर का सफर तय कर आरा (Arrah) पवन सिंह से मिलने चला आया. पवन सिंह तब हैरान रह गए जब उनको पता चला कि उनका फैन दिव्यांग है और वो व्हीलचेयर पर ही इतनी दूर उनसे मिलने आ गया. देखें Video.

  • Share this:

भोजपुरी (Bhojpuri) पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की लोकप्रियता किसी परिचय की मोहताज नहीं है। तभी लोगों में उनके प्रति दीवानगी भी कमाल की देखने को मिलती है। आज ऐसे ही एक दीवाने फैंस ने पवन सिंह को आश्चर्यचकित कर दिया, जो सैकड़ों किलोमीटर चलकर सिर्फ पवन सिंह से मिलने उनके घर जा पहुंचे। और जब पवन को इस बात का पता चला तब वे शॉक्ड रह गए और भावुक हो गया।

Youtube Video

आपको बता दें कि मोतिहारी (Motihari) निवासी अशोक साह फिजिकल चैलेंज्ड हैं और वे पवन के बहुत बड़े फैन हैं। वे पवन सिंह से मिलने के धुन में अपनी साइकिल व्हील चेयर से सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर आरा (Arrah) पहुंच गए और पवन सिंह से मिले। पवन ने इस मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया है और कहा है- '27 तारीख के सुबह 4 बजे से ये लड़का (अशोक साह) मोतिहारी से चलके आरा मेरे घर पर आया है। मैं निशब्द हूं। इस भाई का प्रशंसा कैसे करूँ, इसीलिये बोलता हूं, जनता मेरे लिये भगवान है।'



पवन ने कभी ऐसा सोचा भी नहीं था, लेकिन जब ये वाकिया उनके साथ हुआ तो पवन ने अशोक साह (Ashok Sah) से उनके जर्नी के बारे में पूछा। खाना खिलाया और आर्थिक मदद कर घर जाने की व्यवस्था भी की। पवन ने कहा- "ये मेरे अच्छे कर्मों का नतीजा है कि लोग मुझे इतना प्यार करते हैं। लॉकडाउन के बावजूद इतने दिनों चल कर सिर्फ मुझसे मिलने आना बड़ी बात है। हम अशोक जी का आभार व्यक्त करते हैं कि वे हमसे इस कदर स्नेह रखते हैं।"

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज