पवन सिंह के भोजपुरी गाने 'पुदिना ए हसीना' पर शिवानी सिंह ने छत पर किया बवाल डांस, Video देख आप भी झूम उठेंगे

पवन सिंह के गाने पर यूट्यूबर शिवानी सिंह का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) 'पुदिना ए हसीना' (Pudina Ae Haseena) पर यूट्यूब सेंसेशन शिवानी सिंह (Shivani Singh) ने गजब का डांस किया है. वीडियो में शिवानी छत पर गुलाबी रंग की साड़ी में डांस करते दिख रही हैं.

  • Share this:
    Pawan Singh | Pudina Ae Haseena | Bhojpuri Song 2021 | Mahi | भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) जितना अपने अभिनय के चलते फेमस हैं उतना ही अपने धमाकेदार गानों के लिए भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) 'पुदिना ए हसीना' (Pudina Ae Haseena) रिलीज हुआ था जो खूब वायरल हुआ. इस गाने को लोगों का बहुत प्यार मिला और कुछ ही दिन में गाने के 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं. जब से गाना रिलीज हुआ है, तब से कई लोगों ने गाने पर परफॉर्म कर के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. ऐसा ही एक धमाकेदार वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

    पवन सिंह के गाने 'पुदिना ए हसीना' पर यूट्यूब की सेंसेशन शिवानी सिंह (Shivani Singh) ने गजब का डांस (Shivani Singh Dance) किया है. शिवानी का ये वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में शिवानी गुलाबी रंग की साड़ी पहने छत पर 'पुदिना ए हसीना' पर डांस करती नजर आ रही हैं. शिवानी इस वीडियो में बेहद हॉट लग रही हैं. उनके डांस स्टेप, और उनके एक्सप्रेशन लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहे हैं. शिवानी ने इंस्टाग्राम पर और भी कई गानों पर गजब का डांस किया है जिसके वीडियो लोगों को बहुत पंसद आते हैं.







    पवन सिंह के गाने 'पुदिना ए हसीना' की बात करें तो ये गाना इसी साल 5 जून को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है. गाने में पवन सिंह बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह के साथ गाया है अनुपमा यादव ने. गाने के लिरिक्स कुंदन पांडे और अर्जुन अकेला ने लिखा है जबकि म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. गाने को अभी तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.