पवन सिंह के फैन ने हाथ काटकर लिखा उनका नाम, भीड़ देख एक्टर के घर की बढ़ी सिक्योरिटी, जानिए पूरा मामला

पवन सिंह के फैन ने हाथ काटकर लिखा उनका नाम

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Star Pawan Singh) के एक फैन ने अपना हाथ काटकर उस पर उनका नाम लिखवा लिया, फिर उनके आरा स्थित घर पर मिलने जा पहुंचा. पता चलने पर एक्टर ने अपने उस फैन (Pawan Singh Fan) से मुलाकात की और उससे दोबारा ऐसा जोखिम भरा काम न करने को कहा. फैंस की भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन ने पवन सिंह की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया और उन्हें सिक्योरिटी भी दी गई.

  • Share this:
    भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Star Pawan Singh) के लिए लोगों में जबरदस्त दीवानगी है. कोई व्हील चेयर रिक्शा से सैकड़ों किलोमीटर चल कर उनके घर मिलने चला आता है, तो कोई अपने सीने पर एक्टर का टैटू बनवा लेता है. उनसे एक बार मिलने के लिए फैंस (Pawan Singh Fan) कुछ भी करने को तैयार हैं. हाल में उनके फैन ने जो कुछ किया, वो सबको चौंकाने वाला था.

    दरअसल पवन सिंह के एक फैन ने उनके लिए दीवानगी दिखाने के लिए अपना हाथ ही काट लिया और फिर उनसे मिलने दिल्ली से आरा तक पहुंच गया. पवन को जब ये बात पता चली तो वो खुद भी आश्चर्य में पड़ गए. उन्होंने भी इस कदर दीवानगी की उम्मीद नहीं की थी. पवन सिंह ने उस लड़के से मुलाकात की और उसे कहा कि ‘कृपा करके ऐसा जोखिम भरा काम न करें’.



    बता दें पवन पहले भी कह चुके हैं कि ‘उनके फैंस ऐसा कोई काम ना करें, जो किसी तरह की परेशानी का सबब बन जाए. वो नहीं चाहते कि उनके फैंस उनकी दीवानगी में अपनी जान जोखिम में डाले. पवन ने कहा कि अगर आप हमसे सच्चा प्यार करते हैं तो आप ऐसा कुछ भी ना करें जिससे आपकी जान को खतरा हो और जो मेरा दिल भी दुखा दे. मैं आपके प्यार और दुलार का ऋणी हूं, इसलिए आपकी हिफाजत चाहता हूं और आगे भी आपसे आशीर्वाद चाहता हूं.

    पता चलने पर एक्टर ने अपने उस फैन (Pawan Singh Fan) से मुलाकात की


    इन सब के बीच बिहार सरकार और स्थानीय प्रशासन ने  पवन सिंह के आरा स्थित घर की सुरक्षा बढ़ा दी  है. अक्सर पवन सिंह के घर के आसपास बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा हो जाता है. पवन सिंह कोविड महामारी की दूसरी लहर के समय से अपने आरा के घर पर ही हैं. बता दें लॉक डाउन खुलने के बाद से ही पवन के घर पर रोजाना 400-500 की संख्या में फैंस की भीड़ देखने को मिल रही है. इसी को देखते हुए बाद जिला प्रशासन ने पवन सिंह की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया और उन्हें सिक्योरिटी दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.