फेसबुक लाइव आकर सुपरस्‍टार राकेश मिश्रा ने विरोधियों को जमकर सुनाया, देखें VIDEO में क्या कहा?

भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri Actor) और सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) आकर अपने विरोधियों पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि लोग उनके खिलाफ प्रोपगेंडा चला रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 5:44 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी के मशहूर सिंगर–एक्‍टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) ने अपने उन विरोधियों को फेसबुक (Facebook) आकर जमकर धोया, जो उन पर प्रोपगेंडा करने का आरोप लगाते हैं या उनके गानों को लेकर सोशल मीडिया पर कोसते हैं. राकेश का गुस्‍सा उन लोगों पर था, जिन्‍होंने यूट्यूब (Youtube) पर 2 हजार रिपोर्ट मारकर वीडियो हटवा दिया. उन्‍होंने कहा कि राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra Songs) चमचों के बाजार में खुद को नहीं बनाया है. अपना अस्तित्‍व बड़ों के आशीर्वाद और फैंस के प्‍यार से बनाया है. मैं किसी से डरने वाला नहीं. मैंने गलती बस इतनी की कि अपने चाहने वालों से अपना दर्द छुपाया.

राकेश मिश्रा ने कहा कि कुछ लोग इंडस्ट्री में गंध फैला रहे हैं और ऐसे लोग कलाकारों को डराने का काम करते हैं. ऐसे लोगों ने कई कलाकारों के करियर बर्बाद कर दिया. उन्‍होंने कहा कि जिनको हमसे दिक्‍कत है, वो हमें फॉलो न करें. हम सर उठाकर जीने वाले लोग हैं. डरने वाले किसी से नहीं हैं हम. मेरे खानदान में कोई सिंगर नहीं है. मैं कलाकार परिवार का बेटा नहीं हूं. बहुत बड़ा तोप खान नहीं है. मुझे किसी ने संगीत नहीं सिखाया. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं किसी से डर कर अपना काम छोड़ दूंगा.



राकेश ने कहा कि मुझे गर्व है पवन सिंह पर, जो भोजपुरी को बॉलीवुड तक लेकर गए. बबुनी तेरे रंग को हमारे बड़े भाई बॉलीवुड लेकर तो गए. हम खेसारीलाल यादव से खुश हैं कि दिन रात मेहनत कर रास्‍ता तो बना रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं 14 सालों से तपस्‍या कर रहा था, तब जाकर मैं यहां तक पहुंचा हूं. मेरी थोड़ी सी सक्‍सेस चापलूसों को हजम नहीं हो रही है, इसलिए घटिया काम करके हमें रोकने की कोशिश की जा रही है. मुझे पता कौन ये सब कर रहा है. ऐसे ही लोग भोजपुरी इंडस्‍ट्री को बर्बाद करने पर तुले हैं. ऐसे लोगों से मैं डरने वाला नहीं, जितना टॉर्चर करना चाहते हो कर लो. बर्दाश्‍त की हद पारी हुई तो हम खुद तो जायेंगे और सबको ले जायेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज