Video: रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की फिल्म 'मजनुआ' का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल, दिखा दमदार एक्शन और रोमांस!

रितेश पांडे और अक्षरा सिंह की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

भोजपुरी (Bhojpuri) स्टार रितेश पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'मजनुआ' (Majanuaa) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ फिल्म 'मजनुआ' में वह जल्द नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर (Majanuaa Trailer) रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब देखा और पसन्द किया जा रहा है. रितेश पांडे और अक्षरा सिंह (Ritesh Pandey Akshara Singh) की रोमांटिक जोड़ी में पहली भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'राजा राजकुमार' (Raja Rajkumar) बहुत बड़ी हिट रही है, अब यह दोनों सितारे 'मजनुआ' लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर बेहद धांसू है.

  • Share this:
    Majanuaa | मजनुआ | New Bhojpuri Movie | Official Trailer 2021 | Ritesh Pandey | Akshara Singh | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा जगत के मशहूर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आजकल अपने ट्रेंडिंग गानों की वजह से काफी छाए हुए हैं. इसके अलावा वह फिलहाल अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी व्यस्त हैं. रितेश पांडे अपनी आने वाली फिल्म 'मजनुआ' (Majanuaa) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ फिल्म 'मजनुआ' में वह जल्द नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर (Majanuaa Trailer) रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब देखा और पसन्द किया जा रहा है. रितेश पांडे और अक्षरा सिंह (Ritesh Pandey Akshara Singh) की रोमांटिक जोड़ी में पहली भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'राजा राजकुमार' (Raja Rajkumar) बहुत बड़ी हिट रही है, अब यह दोनों सितारे 'मजनुआ' लेकर आ रहे हैं जिसका ट्रेलर बेहद धांसू है. एक से बढ़कर एक गाने, खतरनाक एक्शन, प्यार का इमोशन और तालियां बजाने वाले डायलॉग, इस फिल्म के ट्रेलर में दर्शकों को सब कुछ देखने को मिलेगा. इस फिल्म को निर्माता जगत बिहारी और निर्देशक आशीष यादव ने बनाया है.

    इस फिल्म का दमदार ट्रेलर एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पलर रिलीज किया गया है जिसे कुछ ही घन्टे में काफी व्यूज मिल गए हैं. ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही ट्रेलर पर काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है "हिट है बॉस" तो दूसरे फैन ने कमेंट किया "सुपर ट्रेलर है, हमे पिक्चर का इंतजार है." फैंस कमेंट्स करके बता रहे हैं कि इस फिल्म के रिलीज होने का उन्हें बेसब्री से इंतजार है. फ़िल्म में प्रभावी डायलॉग भी हैं. एक सीन में रितेश पांडे विलेन से कहते हैं "गोली चलाने के लिए ट्रिगर पर पकड़ और जिगर में अकड़ होना जरूरी है!"

    फिल्म की शूटिंग मुंबई और उत्तर प्रदेश की बेहतरीन लोकेशन्स पे की गई है. बता दें कि आशीष यादव द्वारा निर्देशित हुए इस फिल्म में रितेश पांडे, अक्षरा सिंह के अलावा सुशील सिंह, देव सिंह, बिपिन सिंह और प्रकाश जैस मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर में देव सिंह ने भी अपनी गजब की अदायगी से सबको चौंकाया है. रितेश पांडे और अक्षरा सिंह फिल्‍म 'मजनुआ' को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. फिल्‍म की कहानी बेहद आकर्षक और इंटरटेनिंग है.

    रितेश पांडे ने फिल्‍म ‘मजनुआ’ के लिए कहा- "मेरे लिए कई मायनों में बड़ी महत्वपूर्ण मूवी है. फिल्‍म की स्टोरी ने मुझे बेहद इम्प्रेस किया है. साथ ही अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ स्‍क्रीन शेयर करने का इसमें मौका मिला है. अक्षरा सिंह के साथ मेरी केमेस्‍ट्री फ़िल्म 'राजा राजकुमार' में भी लोगों को बेहद पसंद आई थी, उम्मीद है कि जिस तरह ट्रेलर को रिस्पांस मिल रहा है वैसे ही फ़िल्म भी दर्शकों को खूब भाएगी. ‘मजनुआ’ काफी अलग सिनेमा है."




    यह एक साफ सुथरी, सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म है. आशीष यादव ने एक ऐसी फिल्म का निर्देशन किया है, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ साथ उन्हें संदेश देने का भी कार्य करेगी. फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर हैं. संगीतकार मधुकर आनंद, गीतकार प्यारे लाल यादव कवि, सुमित चन्द्रवंशी, आजाद सिंह, शेखर मधुर और राजकुमार साहनी हैं. छायांकन के वेंकेट महेश ने किया है. एडिटर गुरजंट सिंह, फाइट मास्टर हीरा यादव, कोरिओग्राफर राम देवन, ज्ञान यादव हैं. फ़िल्म जे एस आर क्रिएशन के बैनर तले बनी है. आपको बता दें कि रितेश पांडे के सांग 'पूरबी बयरीया' ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है और यह एक नम्बर पर ट्रेंड कर चुका है.