लो जी! आ गया रितेश पांडे का भोजपुरी गाना 'हजारों का क्या होगा', गाने की धुन पर झूम उठेंगे आप; देखें Video

रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नया गाना 'हजारों का क्या होगा' (Hajaron Ka Kya Hoga) रिलीज हो चुका है जो खूब धूम मचा रहा है. गाने ने करीब एक मिलियन व्यूज पहले ही दिन हासिल कर लिया है. गाने को रितेश के साथ प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है.

  • Share this:

Video | Hazaron Ka Kya Hoga | Ritesh Pandey | Priyanka Singh | New Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का बवाल भोजपुरी गाना 'हजारों का क्या होगा' (Hajaron Ka Kya Hoga) रिलीज हो चुका है. इस शानदार वीडियो सॉन्ग का हाल ही में टीजर सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जिसे कुछ ही घँटों में लाखों व्यूज मिल गए थे. अब इस गाने का फुल वीडियो रिलीज कर दिया गया है.

रितेश पांडे के सुपरहिट गाने 'हजारों का क्या होगा' को गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने को रिलीज होने के कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं पहले ही दिन गाना मिलियन के करीब व्यूज हासिल करने में कामयाब रहा. खबर लिखे जाने तक गाना 10 लाख व्यूज से कुछ ही दूर है. जिस गति से गाना व्यूज जुटा रहा है, ये जरूर एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज बटोर लेगा. रितेश पांडे का लुक और उनका कॉस्ट्यूम इस गाने की थीम के अनुसार बहुत ही प्यारा है. ब्लू जीन्स और उसी से मैच करता जूता, यलो कलर की टी शर्ट और उस पर से रेड जैकेट में रितेश पांडे किसी बिग स्टार से कम नहीं दिख रहे. वीडियो में हीरोइन भी बला की खूबसूरत और हॉट लग रही हैं.

Youtube Video


रितेश के इस गाने में बंगाली बाला प्रमिला घोष (Pramila Ghosh) का जादू है कि वह अपने डांस से लाखों को दीवाना बना रही हैं. गाना सुनने और देखने में बेहद प्यारा लग रहा है. रेड रंग की ड्रेस में एक्ट्रेस प्रमिला घोष का गजब डांस बवाल मचा रहा है. दोनो की केमिस्ट्री कमाल की है. यह गाना काफी भव्य रूप से फ़िल्माया गया है. 'हजारों का क्या होगा' सांग को रितेश पांडे और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने गाया है जबकि इसको लिखा है रजनीश चौबे ने. संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है. डायरेक्टर सोनू वर्मा हैं. कोरियोग्राफर सनी सोनकर हैं. परिकल्पना छोटन पांडे की है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज