Video: रितेश पांडे के भोजपुरी गाने 'लवंडिया लंदन से लाएंगे' ने उड़ाया गर्दा, मिले 17 करोड़ से ज्यादा व्यूज!

रितेश पांडे का ये गाना कई महीनों से यूट्यूब पर धूम मचा रहा है और व्यूज की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

'हैलो कौन' (Hello Koun) फेम भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का ब्लॉकबस्टर गाना 'लवंडिया लंदन से लाएँगे' (Lavandiya London Se Layenge) 17 करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. गाने के रिलीज होने के कई महीनों बाद भी ये गाना ट्रेंड कर रहा है. आप भी देखिए ये सुपरहिट सॉन्ग.

  • Share this:
    VIDEO | लवंडिया लंदन से लाएँगे | Ritesh Pandey | Lavandiya London Se Layenge | New Year Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) इन दिनों इंडिया से लेकर लंदन तक सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनका वीडियो सांग 'लवंडिया लंदन से लाएँगे' (Lavandiya London Se Layenge) बिगेस्ट हिट हुआ है, जो 171 मिलियन यानी 17 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार करने में सफल हुआ है. रितेश पांडे ने इस बड़ी सफलता पर फैन्स का शुक्रिया अदा किया है.

    "लवंडिया लंदन से लाएँगे" गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर साल 2020 के अंत में यानी 31 दिसंबर को रिलीज हुआ था और आज ये गाना वायरल हो चुका है. रितेश पांडे को इस बिगेस्ट हिट के लिए खूब शुभकामनाएं और बधाइयाँ मिल रही हैं. आपको बता दें कि इस गाने में कई विदेशी बालाएं भी भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर डांस करती नजर आ रही हैं. यह पार्टी सांग रितेश पांडे का सबसे बड़ा हिट सांग बन गया है. भोजपुरी के इतिहास में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला गाना भी रितेश पांडे का है. उस ब्लॉकबस्टर गाने का नाम 'हैलो कौन' (Hello Kaun) है. ये गाना आज के वक्त में करोड़ों लोगों की पसंद बन चुका है.





    गौरतलब है कि "लवंडिया लंदन से लाएँगे" रितेश पांडे का बहुत ही शानदार वीडियो सांग है. लंदन की शानदार लोकेशन से यह विडियो स्टार्ट होता है, फिर इसमें फॉरेन गर्ल्स के ठुमकों ने तो इसे एक लैविश और रिच वीडियो का लुक दिया है. यह गाना बॉलीवुड के किसी बिगेस्ट डांस नम्बर की तरह लगता है जिसमें कहीं से कोई कमी नहीं नजर आती. इसके संगीतकार आशीष वर्मा और गीतकार आर एस प्रीतम हैं. विडियो डायरेक्टर लवकेश विश्वकर्मा, डीओपी लवकेश विश्वकर्मा, धमेंद्र विश्वकर्मा, कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा और एडिटर लवकेश विश्वकर्मा हैं. आपको बता दें कि इस समय रितेश पांडेय के गीतों की धूम यूपी-बिहार के साथ-साथ पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों मे भी मची हुई है. बिहार के रहने वाले रितेश पांडे का गायिकी का करियर इन दिनों आकाश की बुलंदियां छू रहा है. पिछले दस साल से गा रहे रितेश पांडे के गाने ट्रेंडिंग सांग बन जाते हैं और वो खुद एक ट्रेंड बना देते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.