'हैलो कौन' से लेकर 'जा ऐ चांद' तक भोजपुरी स्टार रितेश पांडे के इन 6 गानों ने रचा इतिहास, करोड़ों में व्यूज

रितेश पांडे इन 6 गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचा दी है.

रितेश पांडे इन 6 गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचा दी है.

भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के 6 गानों (Ritesh Pandey Songs) ने बवाल मचा दिया है. इन गानों को करोड़ों में व्यूज मिल चुके हैं. इनमें से सबसे ज्यादा उनके गाने 'हैलो कौन' (Hello Koun) को देखा गया है. आप भी देखें रितेश पांडे के इन 6 ब्लॉकबस्टर गानों की लिस्ट.

  • Share this:

करोड़ों दिलों पर राज कर रहे भोजपुरी (Bhojpuri) सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) पिछले सालों से अब तक रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं और दिन ब दिन अपना परचम लहराते जा रहे हैं. उनके ढ़ेर सारे गाने 100-200 मिलियंस से ऊपर पहुंच गए हैं. रितेश पांडे ने सोशल मीडिया के अपने अकाउंट से अपने 6 ब्लॉकबस्टर सॉन्ग के पोस्टर एक साथ शेयर किये हैं, जिन्होंने इतिहास रच दिए हैं.

रितेश पांडे के भोजपुरी गाने (Ritesh Pandey Songs), 'हैलो कौन' (Hello Koun) को लगभग 780 मिलियन, 'पियवा से पहिले' (Piyawa Se Pahile) को 240 मिलियन, 'जा ऐ चांद' (Ja Aye Chand) को 200 मिलियन, 'लवंडिया लंदन से लाएंगे' (Lavandiya London Se Layenge) को 141 मिलियन, 'जोताई नहीं दूंगी' (Jotayi Nahi Dungi) को 115 और 'जादो जी के चउकी' (Jado Ji Ke Chauki) को 105 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं. देखा जाए तो सिर्फ इन 6 गीतों के ओवरऑल व्यूज 1500 मिलियंस से अधिक हैं यानी रितेश पांडे ने यूटयूब पर 15 सेंचुरी मार दी है. उन्होंने इन सभी गानों के पोस्टर पर कैप्शन लिखा है "जय जय". वाकई आज हर तरफ रितेश पांडे के नाम का ही डंका बज रहा है.

ritesh pandey
रितेश पांडे के 6 गानों ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.

रितेश पांडे ने कहा है कि "अभी तो ये शुरुआत है." वास्तव में अभी तो उनके बेशुमार गाने आने बाकी हैं जो मिलियंस क्रिएट करेंगे. रितेश पांडे ने सभी दर्शकों, फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि "आप सभी भोजपुरी श्रोताओं और समाज को इतना सारा प्यार दुलार देने के लिए दिल की गहराइयों से बहुत बहुत धन्यवाद देता हूं." उनकी इस बड़ी कामयाबी पर उनके फैन्स ने भी उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआओं और अधिक सफलता की कामना के मैसेज आ रहे हैं.
रितेश पांडे अपने पोस्टर पर भी फैंस के रिएक्शन और प्यार देखकर अभिभूत और उत्साहित हैं. उन्होंने सभी को शुक्रिया कहा है और भविष्य में भी अच्छे अच्छे गाने लाने का वादा किया है. रितेश पांडे के गाने बिगेस्ट रिकॉर्ड बनाते हुए मिलियन्स व्यूज हासिल कर रहे हैं. इस समय रितेश पांडेय के गीतों की धूम यूपी-बिहार के साथ-साथ पूरे भारत में बल्कि विदेशों में भी मची हुई है. रितेश पांडे का गायिकी का करियर आजकल आसमान छू रहा है. पिछले दस साल से गाना गा रहे रितेश पांडे के बंपर सॉन्ग हैलो कौन को यूट्यूब पर 780 मिलियम व्यूज मिल चुके हैं. जो अपने आप मे एक रिकॉर्ड है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज