लाइव टीवी

VIRAL VIDEO : 2 करोड़ लोगों ने देखा पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये वीडियो, क्या है मामला?

News18Hindi
Updated: January 27, 2019, 10:04 AM IST
VIRAL VIDEO : 2 करोड़ लोगों ने देखा पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये वीडियो, क्या है मामला?
अक्षरा सिंह और पवन सिंह

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये वीडियो 27,746,122 बार देखा जा चुका है. यानी कि ये संख्या 2 करोड़ से भी ज्यादा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2019, 10:04 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. हालांकि इस जोड़ी के बीच कुछ विवाद होने के बाद काफी दूरियां भी देखी गईं. लेकिन इस जोड़ी का कोई भी गाना यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी कड़ी में इस जोड़ी का एक जबर्दस्त गाना 'तनी फेर दी बालम जी' सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर भी ये गाना तकरीबन 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म 'सत्या' का गाना 'तनी फेर दी बालम जी करवटिया' यूट्यूब पर जबर्दस्त तरीके से व्यूज़ बटोर रहा है. फिल्म के गाने का ये वीडियो 27,746,122 बार देखा जा चुका है. यानी कि ये संख्या 2 करोड़ से भी ज्यादा है. फिल्म के इस गाने को भोजपुरी गायिका इंदु सोनाली ने गाया है. यहां देखिए पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये सबसे ज्यादा पसंद किया गया गाना...



इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल की दमदार आवाज़ में फिल्म 'दबंग सरकार का एक गाना 'मीठा बोली बोल के' यूट्यूब पर रिलीज होने के 4 दिन के अंदर ही 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म में आकांक्षा अवस्थी की एक्टिंग को भी दर्शकों ने बेहद सराहा है. यही नहीं इस गाने में भी आकांक्षा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2019, 9:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर