सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री लाने जा रहे हैं धमाकेदार फिल्म, जल्द शूटिंग होगी शुरू

जल्द शूटिंग होगी शुरू

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) को सुबोध यादव ‘सेठ’ और डीओपी आर आर प्रिंस की कंपनी ‘टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री’ (Technician Film Factory) ने साइन किया है. मूवी की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी, जिसका निर्देशन करेंगे मशहूर डायरेक्टर पराग पाटिल (Parag Patil)

  • Share this:
    भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के मशहूर एक्टर सुबोध यादव ‘सेठ’ और डीओपी आर आर प्रिंस अब फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतरने वाले हैं. दोनों मिलकर ‘टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री’ (Technician Film Factory) के बैनर तले एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इसके लिए कंपनी ने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) को साइन किया है. मूवी में वो लीड रोल में होंगे, जिसके लिए खेसारी को एकदम अलग अंदाज में दिखाया जाएगा. इस भव्य फिल्म का निर्देशन करेंगे स्टाइल सिनेमा के रूप में मशहूर डायरेक्टर पराग पाटिल (Parag Patil) . फिलहाल विदित इसका टाइटल फाइनल नहीं किया गया है. साथ ही बाकी कलाकारों की घोषणा भी जल्द ही की जाएगी.

    जल्द शूटिंग होगी शुरू


    बता दें कि खेसारी लाल यादव और निर्देशक पराग पाटिल कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. पराग पाटिल खेसारी लाल को लेकर "संघर्ष" "लिट्टी चोखा" और "आशिकी" जैसी शानदार फिल्में दर्शकों के सामना ला चुके हैं. ये सभी यादगार मूवीज रही हैं. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि ये टीम कमाल करने वाली है. ये एक बेहतरीन मूवी होगी, जो हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाई जा रही है.

    इसकी स्टोरी और स्क्रीनप्ले पर विशेष रूप से ध्यान दिया जा रहा है ताकि भोजपुरी ऑडिएंस को एक साफ सुथरा मनोरजंन मिल सके. इसके लिए लेखक राकेश त्रिपाठी की मेहनत रंग लाएगी. स्टोरी की डिमांड के हिसाब से खेसारी लाल यादव का किरदार और उनका गेटअप बिल्कुल अलग होगा. उनके फैन्स के लिए ये मूवी एक सरप्राइज पैकेज होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर किया जाएगा जिसमें विशेष सहयोग मार्केटिंग हेड विजय कुमार यादव का होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.