अपना शहर चुनें

States

BHOJPURI: अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह की फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' का ट्रेलर हुआ वायरल

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)
(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 11:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अब तक इसे 8 लाख से अधिक लोगों ने देखा और पसंद किया है. टीम फिल्म्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ इस फिल्म का ट्रेलर बहुत शानदार है. अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह के फैन्स इसे खूब लाइक कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्लू का अलग सा लुक और उनका अभिनय सराहनीय है.

फिल्म का ट्रेलर इतना बढ़िया और मसालेदार है कि लोगों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है. यह एक म्यूजिकल फैमिली ड्रामा है जिसने बेहतरीन गीत संगीत, स्टोरी में ट्विस्ट सब कुछ है. इस फिल्म में पहली बार अभिनेत्री अक्षरा सिंह और कल्लू की जोड़ी रुपहले पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है. फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' को काफी बड़े लेवल पर फिल्माया गया है और इसका लुक ऑडियंस के लिए एकदम नया और ताजा है. भोजपुरी दर्शक काफी समय से कल्लू और अक्षरा सिंह को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने की ख्वाहिश रखते थे और अब इस फिल्म से दर्शकों का यह सपना पूरा होने जा रहा है.





इस फिल्म का कांसेप्ट भोजपुरी फिल्मों की ऑडियंस के लिए फ्रेश है. फिल्म को निर्देशक चंदन उपाध्याय खूबसूरत रूप दिया है. लेखक आशुतोष सिंह और निर्देशक चंदन उपाध्याय की फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' सिलेमा फिल्म्स के बैनर तले बनाई गई है. फिल्म के संगीतकार ओम झा और गीतकार प्यारेलाल कवि, यादव राज, श्याम देहाती हैं. फिल्म के निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव, रीता विद्यार्थी और संध्या सिंह हैं. फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, अक्षरा सिंह , बी आई बी बिजेंद्र के अलावा विनोद मिश्रा ,मटरू,मेहनाज़ श्रॉफ जैसे कलाकार है. फिल्म के डीओपी डी के शर्मा, एडिटर गुरजेंट सिंह, आर्ट डायरेक्टर अजय मौर्या, कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम आई फोकस स्टूडियो में हुआ है. फिल्म प्रचारक अखिलेश सिंह है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज