जब तिरंगे का अपमान देखकर गुस्से में आए निरहुआ और कर दी लात घूंसों की बरसात

दिनेश लाल निरहुआ एक ऐसे स्टार नजर आते हैं जिनकी पकड़ हर इमोशन पर है. चाहे कॉमेडी, चाहे एक्शन वो हर मामले में हिट हैं.

News18Hindi
Updated: August 31, 2018, 7:34 AM IST
जब तिरंगे का अपमान देखकर गुस्से में आए निरहुआ और कर दी लात घूंसों की बरसात
भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ.
News18Hindi
Updated: August 31, 2018, 7:34 AM IST
पर्दे पर लव, रोमांस, एक्शन और इमोशन तो हर एक्टर करता है. लेकिन इनमें से कुछ ही होते हैं जो अपनी दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों में उतर जाते हैं. हिंदी फिल्मों की बात करें तो अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, सलमान खान, अक्षय कुमार सभी इस काम में माहिर हैं. लेकिन हिंदी फिल्मों से बढ़कर जरा भोजपुरी का रुख करें तो दिनेश लाल निरहुआ एक ऐसे स्टार नजर आते हैं जिनकी पकड़ हर इमोशन पर है. चाहे कॉमेडी, चाहे एक्शन वो हर मामले में हिट हैं. बात करें तो एक्शन की तो इसमें उनका कोई जवाब नहीं. पर्दे पर उनका फाइटिंग देखकर थिएटर में सीटियां बजतीं हैं.

अब अगर स्टार निरहुआ के ऐसे एक्शन सीन्स को ढूंढने की कोशिश करें तो आपको यूट्यूब पर कई वीडियोज मिल जाएंगे. ऐसे में आप शायद उन बेस्ट वीडियोज से वंचित रह जाएं जो मस्ट वॉच हैं. तो आप रहने दीजिए जनाब हम आपके लिए लेकर आए हैं वो चुनिंदा वीडियोज जिन्हें देखकर आप भी बोल उठेंगे वाह...क्या बात है.

निरहुआ एक्शन और गुस्से का ऐसा जोड़ पेश करते हैं कि उनके सामने कोई भी फीका पड़ने लगता है. अब अगर आप निरहुआ हिंदुस्तानी का ये सीन देखेंगे तो समझ जाएंगे कि निरहुआ केवल लात-घूंसों से ही नहीं अपनी बातों से भी चित्त करना जानते हैं यूट्यूब पर इस वीडियो को 5.3 मिलियन व्यूज मिले हैं.



बेस्ट एक्शन सीन की बात हो तो रखवाला का ये सीन आप नहीं भूल सकते. तिरंगे के अपमान का बदला लेने के लिए निरहुआ ऐसे रंग में आते हैं कि बदमाशों के छक्के छुड़ा देते हैं.



इस सीन में निरहुआ की डैशिंग एंट्री पर अगर आप सीटी ना बजा दें तो कोई हैरानी नहीं. ढाबे पर काम करने वाले लड़के को बचाने के लिए जिस ऐन वक्त पर उनकी एंट्री होती है वो किसी को भी फैन बना दे.



दिलेर फिल्म का ये सीन देखकर वांटेड, सिंघमा, खिलाड़ी सब भूल जाएंगे. निरहुआ चलती हुई गाड़ी को इस अंदाज में रोकते हैं और फिर गाड़ी से उतर कर जो गुंडों को धूल चटाते हैं उसके कहने ही क्या. यकीन नहीं होता तो जरा एक बार वीडियो देख लीजिए.



निरहुआ सिपाही बनकर भी खूब हंगामा मचा चुके हैं. सिपाही भी ऐसा जिसे देखकर गुंडे भी घबरा जाएं. दमदार डायलॉग डिलिवरी, आंखों में गुस्सा और ताकतवार लात और घूंसे किसी भी एक्शन सीन में जान डालने के लिए और क्या चाहिए.

पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर