Home /News /entertainment /

this bhojpuri film will show the struggle of life of watchman and the story is inspired by real life bhojpuri mogi

Watchman Movie: विनय सांडिल्य की मूवी दर्शाएगी 'वॉचमैन' की जिंदगी का संघर्ष, वास्तविक जीवन से प्रेरित है कहानी

आने वाली है विजय शांडिल्य की फिल्म 'वॉचमैन'

आने वाली है विजय शांडिल्य की फिल्म 'वॉचमैन'

Bhojpuri Movie Watchman: भोजपुरी फिल्म वॉचमैन की शूटिंग पूरी हो चुकी है और देश के कई हिस्सों में फिल्माया गया है. फिलहाल इसकी एडिटिंग और प्रमोशन जोरों पर है और निर्देशक विनय शांडिल्य का कहना है कि वॉचमैन असल जिंदगी से दर्शकों को कनेक्ट करेगी.

अधिक पढ़ें ...

Bhojpuri New Movie: बाकी दूसरी फिल्म इंडस्ट्री की तरह अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में भी रियलिस्टिक फिल्में बनने लगी हैं और रीजनल सिनेमा के लेखक व निर्देशक विनय शाडिल्य (Bhojpuri Director and Script Writer Vinay Shandilya) की ‘वॉचमैन’ (Watchman) देखकर लोगों को वाकई में एक अलग एहसास होगा! बात करें मूवी के प्लाट (Plot of Watchman Movie) की तो महानगरों में ‘वॉचमैन’ की भी अपनी एक जिंदगी होती है, जिसमें संघर्ष भी होता है, एक ड्यूटी भी और एक जिम्मेदारी का एहसास भी. विनय शांडिल्य अब इसी विषय पर फ़िल्म ‘वॉचमैन’ बना रहे हैं, जिसकी शूटिंग जमशेदपुर, रांची और नाशिक, मुम्बई जैसी लोकेशन पर की गई है.

‘Watchman’ की स्टार कास्ट
जानकारी के अनुसार, कनक फिल्म्स (Kanak films) के बैनर तले बन रही फिल्म ‘वॉचमैन’ का प्रमोशन (Watchman Movie) और एडिटिंग जारी है. इस फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर बात करें तो इसमें संजीव मिश्रा, अनु उपाध्याय, ऋतु पाण्डेय, बालेश्वर सिंह, कल्याणी झा, माधुरी पाण्डेय, शंभू राणा, प्रदीप कुमार, एसके यादव और शरद कुमार ने अभिनय किया है. फिल्म के निर्माता शरद श्रीवास्तव (Bhojpuri Producer Sharad Srivastava) ने बताया कि यह एक पारिवारिक सिनेमा (Family Cinema) है जिसमें गीत संगीत भी बेजोड़ है. वॉचमैन की कहानी पर महीनों वर्कआउट किया गया है और इसलिए इसका कांसेप्ट से लेकर प्रेजेंटेशन काफी अलग है जो भोजपुरिया दर्शकों को पसंद आएगा.

Also Read: विजय लाल यादव के एक्सीडेंट के बीच निरहुआ ने दी अखिलेश यादव को जन्मदिन की बधाई, लोगों ने यूं दिए रिएक्शन

वास्तविक जीवन से प्रेरित है ‘वॉचमैन’ की कहानी
फ़िल्म के राईटर डायरेक्टर विनय शांडिल्य भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उनका कहना है कि ‘वॉचमैन’ में न सिर्फ मनोरंजन का मसाला है बल्कि यह एक मार्मिक कथा के साथ-साथ सामाजिक सन्देश भी देती है. इसकी कहानी वास्तविक जीवन से प्रेरित है और देखने के बाद दर्शक खुद से इसे कनेक्ट कर पाएंगे.

Also Read: Zoya Khan PICS: खेसारी लाल संग मांग में सिंदूर लगाए सुहागन बनीं दिखीं एक्ट्रेस जोया खान! यूजर ने दी बधाई

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri film, Bhojpuri movie

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर