Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    BHOJPURI: दुपट्टा से चेहरा छुपाकर निरहुआ के साथ सिनेमा देखने निकलीं आम्रपाली, वायरल हुआ VIDEO

    इस गाने के वीडियो को अब तक 49 लाख बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः Video Grab Youtube)
    इस गाने के वीडियो को अब तक 49 लाख बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

    यह गाना दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की फिल्म 'रोमियो राजा' का है. गाने में निरहुआ अपने दोस्त से बाइक लेकर आम्रपाली को लेने उनके घर जा रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि सूट पहनकर तैयार रहना हम लोगों सिनेमा देखने जा रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 1:53 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. निरहुआ उर्फ दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav) का नाम भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर है. निरहुआ अपनी आवाज के साथ-साथ अपने अभिनय से भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं, निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है. आए दिन इन दोनों की फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आती है. इसी क्रम में इन दोनों का एक गाना 'सनिमा का टिकट कटा लिया हूं' इंटरनेट पर छाया हुआ है.

    बार-बार देखा जा रहा इस गाने का वीडियो
    वेब म्यूजिक द्वारा इसी साल अगस्त में यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 49 लाख बार देखा जा चुका है. यह गाना निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'रोमियो राजा' का है. गाने में निरहुआ अपने दोस्त से बाइक लेकर आम्रपाली को लेने उनके घर जा रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि सूट पहनकर तैयार रहना हम लोगों सिनेमा देखने जा रहे हैं. वहीं, आम्रपाली पीले रंग की सूट में अपने चेहरे को दुपट्टे से छुपाकर निरहुआ के साथ सिनेमा देखने जाती हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखिए ये वीडियो...


    फिल्म 'फसल' में नजर आएंगे निरहुआ


    बता दें, निरहुआ जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'फसल' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया था. फिल्म 'फसल' के फर्स्ट लुक में निरहुआ किसान के वेश में नज़र आ रहे हैं, वो भी ठेठ देसी अंदाज में. इस फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं. फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी है. फिल्म के बारे में निर्माता ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह नए और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होगी. आए दिन किसानों को किन-किन समस्यों से जूझना पड़ रहा है, उसके बावजूद भी वे हम लोगों के लिए ‘फसल’ उगाते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज